रीवा

Rewa : घर के बाड़े से पुलिस ने जब्त किया गांजे के हरे पेड़, पौधा पालक गिरफ्तार

Rewa : घर के बाड़े से पुलिस ने जब्त किया गांजे के हरे पेड़, पौधा पालक गिरफ्तार
x
Rewa : घर के बाड़े से पुलिस ने जब्त किया गांजे के हरे पड़े, पौधा पालक गिरफ्तार...रीवा (Rewa News) : घर की बाड़ी के अन्दर लगे गाँजा के हरे पेड़ो को पुलिस ने जब्त कर लिया है तथा गॉजा का पेड़ तैयार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई शहर के सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा मुख़बिर की सूचना पर गुढ चौराहा के बासिनपुर्वा मोहल्ले में दविश देकर की है।

रीवा (Rewa News) : घर की बाड़ी के अन्दर लगे गाँजा के हरे पेड़ो को पुलिस ने जब्त कर लिया है तथा गॉजा का पेड़ तैयार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई शहर के सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा मुख़बिर की सूचना पर गुढ चौराहा के बासिनपुर्वा मोहल्ले में दविश देकर की है।

एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई

कोतवाली टीआई एपी सिंह ने बताया कि बासिनपुरवा गुढ़ चौराहा निवासी आरोपी राजेश सिंह गौड़ 25 साल द्वारा घर की बाड़ी में अबैध मादक पदार्थ गाँजा के हरे पेड़ तैयार किये गये थे। उन्होने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई है।

15000 रुपये कीमत के है पेड़

पुलिस के मुताबिक अरोपी के घर की बॉड़ी से जब्त किये गये हरे पेड़ो की कीमत 15000 हजार रूपये के लगभग है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी एपी सिहं सहित एएसआई अशरफ़ अली, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक ब्रिजेन्द्र तिवारी, कृष्णपाल सिंह, आरक्षक शरद सिंह चंदेल की मुख्य भूमिका रही।

Tagsganja
Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story