रीवा

रीवा पुलिस ने जब्त की 1.75 लाख कीमत की 1 हजार शीशी कफ सिरप, आरोपी फरार

Umaria MP News
x
एमपी की रीवा पुलिस ने 1.75 लाख कीमत की 1 हजार शीशी कफ सिरप जब्त किया है।

Rewa MP News: सोहागी थाना अंतर्गत झिरिया टोल प्लाजा के समीप पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार में लाई जा रही 1.75 लाख रूपए कीमत की 1 हजार शीशी कफ सिरप जब्त की है। कफ सिरप प्रयागराज की तरफ से रीवा आ रही थी। हालांकि पुलिस ने जहां कार जब्त कर लिया वहीं आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सोहागी पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्रयागराज से भारी मात्रा में कफ सिरप की खेप रीवा लाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए झिरिया टोल प्लाजा के समीप कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। लेकिन टोल प्लाजा से कुछ ही दूरी पर आरोपियों को पकडे़ जाने का एहसास हुआ और वह कार छोड़ते हुए अंधेरे का फायदा उठा कर चंपत हो गए।

अंधेरे में रोकी कार

बताया गया है कि टोल प्लाजा से तकरीबन 300 मीटर पहले अंधेरा था। जब तक पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाती वह भाग गए। सू़त्रों की माने तो पुलिस द्वारा अगर आरोपियों के भागने का पूर्वानुमान लगाते हुए दूरदृष्टि का परिचय दिया होता तो आरोपियों को पकड़ा जा सकता था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बताते हैं कि प्रयागराज से आ रही कार में हरियाणा का नंबर लगा हुआ था। कार नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

इनका कहना है

सोहागी थाना प्रभारी बीसी विश्वास ने बताया कि पुलिस ने प्रयागराज से कार में लाई जा रही कफ सिरप जब्त की है। लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे। पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story