रीवा

लूट की वारदात को अंजाम देने वालों को रीवा पुलिस ने दबोचा

rewa mp news
x
Rewa MP News: सिटी कोतवाली पुलिस ने हाइवे में लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Rewa MP News: सिटी कोतवाली पुलिस ने हाइवे में लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक भी जब्त की है। पकड़े गए नाबालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि गत दिवस हाइवे में अज्ञात बदमाशों ने पिकप वाहन चालक के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।

फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को पता चला कि एक युवक चोरी की बाइक के साथ घूम रहा है। सूचना मिलने पर चोरी की बाइक के साथ आरोपी को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी ने बाइक चोरी के साथ ही हाइवे में लूट की घटना को अंजाम देने की बात भी स्वीकार कर ली।

दो आरोपी पूर्व में हो चुके हैं गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि हाइवे में लूट में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पूर्व में ही पकड़ लिया था। पूर्व में पकडे़ गए आरोपी भी नाबालिग ही हैं। अब पुलिस ने एक बार फिर से एक और आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

कैसे चुराई थी बाइक

लूट में शामिल आरोपी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिल कर बाइक चोरी भी की थी। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। बताया गया है कि हनुमना थान के टटिहरा निवासी पवन सोनी 10 सितंबर को रीवा आया था। ज्यादा रात हो जाने के कारण युवक रतहरा निवासी अपने मित्र के यहां रूक गया था। सुबह जब युवक उठा तो उसकी बाइक चोरी हो चुकी थी। फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

इसी कड़ी में पुलिस ने बीते दिवस दो नाबालिगों को चोरी की बाइक के साथ पकड़ लिया। आरोपियों ने बताया कि बाइक का लॉक तोड़ने के बाद उन्होने डायरेक्ट बाइक स्आर्ट कर उसे पार कर दिया। चोरी में शामिल एक नाबालिग के हाइवे में घटित लूट की घटना में शामिल होने की बात भी पुलिस से कही।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story