रीवा

रीवा: लाखों के आभूषण और नगदी पार करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, चोरी का माल भी मिला

Rewa MP News
x
आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी के आभूषण और नगदी भी जब्त कर लिए हैं।

रीवा: मऊगंज थाना अंतर्ग ढडनी गांव में चोरी करते हुए लाखों के आभूषण और नगदी पार करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी के आभूषण और नगदी भी जब्त कर ली है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस ढडनी निवासी भगवानदास तिवारी ने थाने में चोरी की शिकायत की थी। अपने शिकायती आवेदन मे फरियादी ने 1 लाख 8 हजार के आभूषण और 15 हजार नगदी चोरी होने की बात कही थी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी को धर दबोचा।

ये माल हुआ बरामद

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया आभूषण दस्तयाब कर लिया है। आरोपी के पास से जो आभूषण मिला है उसमें सोने का मंगलसूत्र, मनचली, सोने की सात लॉकेट, चांदी की मुदरी 25 नग, पायल दो जोड़ी, सोने की गुरिया, सोने की नाक की फुलिया व बर्तन शामिल है। दस्तयाब आभूषण और बर्तन की कीमत 108650 रूपए बताई गई है। आरोपी के पास से पुलिस ने 6230 रूपए नगद जब्त किया है।

ये है आरोपी

मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्या ने बताया कि चोरी के मामले में पुलिस ने जिस आरोपी को पकड़ा है उसका नाम पवन साकेत 20 वर्ष निवासी ढडनी है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story