रीवा

रीवा पुलिस चालान काटने में व्यस्त / लॉकडाउन के बीच चोरों ने बैंक में लगाई सेंध, दीवार तोड़कर दाखिल हुए

Aaryan Dwivedi
29 May 2021 11:06 AM GMT
रीवा पुलिस चालान काटने में व्यस्त / लॉकडाउन के बीच चोरों ने बैंक में लगाई सेंध, दीवार तोड़कर दाखिल हुए
x
रीवा जिले के त्योंथर पचामा तहसील मुख्यालय में संचालित पंजाब नेशनल बैंक (PMB Teonthar Branch, Rewa) में देर रात चोरों ने की सेंधमारी की।

रीवा। लाॅकडाउन के बीच पुलिस के कड़े पहरे के बावजूद चोरों के हौसलें बुलंद हैं और सेंधमारी कर रहे हैं। यही नहीं बैंकों को निशाना बनाने से नहीं चूक रहे। बीती रात्रि रीवा जिले के त्योंथर पचामा तहसील मुख्यालय में संचालित पंजाब नेशनल बैंक (PMB Teonthar Branch, Rewa) में देर रात चोरों ने की सेंधमारी की। दीवार तोड़कर बैंक में दाखिल हुए और कैशियर काउंटर को भी तोड़ा लेकिन माल पार करने में सफल नहीं हो सके। चोरों के कुछ हाथ नहीं लगा है।

आपको बता दें की बैंक के ठीक सामने एसडीएम, एसडीओपी का आवास है। ऐसे में इतनी बड़ी वारदात स्थानीय पुलिस और प्रशासन की सक्रियता को स्पष्ट दर्शाता है। अगर चोर अपने मकसद में सफल होते तो अब तक की क्षेत्र की बहुत बड़ी चोरी की वारदात हो सकती थी। चोरों की संपूर्ण करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

बैंक भी सुरक्षित नहीं

हालात ऐसे हैं कि चोरों से बैंक तक सुरक्षित नहीं हैं तो आमजन की सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही है। आश्चर्य है कि अधिकारियों के आवास के समीप ही चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं और किसी भी भनक नहीं हो सकी है। आम जन को सुरक्षा को प्रदान करने वाली पुलिस का भी कही रता-पता नहीं चलता और स्वच्छंद रूप से सेंधमारी को अंजाम देते रहते हैं।

सवालों पर पुलिस की गश्ती

मुख्यालयों पर जहां पुलिस का पहरा रहता है। थाना स्थापित हैं और सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल पदस्थ है, इसके बावजूद पास ही स्थित बैंक में चोर सेंधमारी को अंजाम दे रहे है। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली संदेहास्पद लगती है। आमजनों की सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही है। सिर्फ चालान काटने और वसूली में पुलिस की सक्रियता दिखती है।

Rewa police busy in challan Attempted robbery in punjab national bank pnb, thieves broke in and broke inside

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story