रीवा

रीवा पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का किया पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार

Sanjay Patel
10 Oct 2023 8:31 AM GMT
रीवा पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का किया पर्दाफाश, तीन बदमाश गिरफ्तार
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की गैंग का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की गैंग का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जिन्होंने चोरहटा एवं सेमरिया थाना क्षेत्र में चोरी करने की बात स्वीकार की है। बदमाशों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। इन बदमाशों द्वारा एक दर्जन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

सोने-चांदी के जेवरात बरामद

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि चोरहटा थाना प्रभारी श्रृंगेश सिंह राजपूत की टीम ने बदमाशों को पकड़ा है। बदमाशों की पहचान रामदास गोंड पुत्र जगदीश गोंड 40 वर्ष, अनिल गोंड़ पुत्र उदयराज गोड़ 23 वर्ष एवं रामनारायण गुप्ता पुत्र रामविशाल गुप्ता 50वर्ष सभी निवासी सलेहना थाना रामपुर बघेलान के रूप में की गई है। बदमाशों ने पूछताछ के दौरान चोरहटा थाना क्षेत्र में हुई एक चोरी का खुलासा किया है। लिहाजा बदमाशों के कब्जे से सोने-चांदी के जेवरात बरामद किये गये हैं।

एक दर्जन चोरी की घटनाओं को दे चुके अंजाम

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक की पूछताछ में बदमाशों ने एक दर्जन चोरी की घटनाओं को अंजाम देना बताया है। जिसमें खैरा, सेमरिया, बसामन मामा, भोलगढ़ और बिछिया में हुई चोरियां शामिल हैं। बदमाशों को पूछताछ के लिये न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। माना जा रहा है कि बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में चोरी गया माल बरामद होगा।

Next Story