रीवा

रीवा पुलिस ने अंधी हत्या मामले का किया पर्दाफाश, चाचा की मौत का बदला लेने युवक को कुल्हाड़ी से काट दिया था

Sanjay Patel
29 May 2023 10:13 AM GMT
रीवा पुलिस ने अंधी हत्या मामले का किया पर्दाफाश, चाचा की मौत का बदला लेने युवक को कुल्हाड़ी से काट दिया था
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिला अंतर्गत जवा थाना के नेगुरा गांव में हुई अंधी हत्या मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। बदला लेने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया गया।

एमपी के रीवा जिला अंतर्गत जवा थाना के नेगुरा गांव में हुई अंधी हत्या मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। बदला लेने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया गया। युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक दो वर्ष पूर्व आरोपी के चाचा का मर्डर हो गया था। जिसके बाद दो परिवारों के बीच रंजिश शुरू हो गई। सूत्रों का कहना है कि मृतक निर्देश मिश्रा दो वर्ष पूर्व सोहागी पहाड़ में अंकित कुशवाहा नामक युवक के चाचा की हत्या कर दी थी। जिसके बाद वह बदला लेने की नीयत से निर्देश को खोज रहा था। बताया गया है कि निर्देश मिश्रा जमानत पर केन्द्रीय जेल से बाहर आया था। जिसकी कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई थी।

संदिग्ध हालत में मिला था शव

25 मई की सुबह 6 बजे निर्देश मिश्रा पुत्र बालमुकुंद मिश्रा 24 वर्ष निवासी नेगुरा का शव पाया गया। जिसके बाद मृतक के पिता ने जवा पुलिस को मामले से अवगत कराया। उनका कहना था कि अज्ञात लोगों ने उनके बेटे की स्कूल के मैदान में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की।

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें अंकित कुशवाहा पुत्र दिनेश कुशवाहा 22 वर्ष निवासी नेगुरा, अनुराग आदिवासी पुत्र मालिक आदिवासी 26 वर्ष निवासी नेगुरा और राजू कोल पुत्र संतोष कोल 21 वर्ष निवासी मनिका थाना जनेह शामिल हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अंकित के चाचा की दो वर्ष पूर्व निर्देश द्वारा हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद अंकित मौके की ताक पर था। वारदात की सुबह युवक स्कूल की तरफ जा रहा था। तभी तीनों ने उसे पीछे से कुल्हाड़ी मार दी थी। सिर में किए गए वार से युवक ने चंद मिनटों में ही दम तोड़ दिया था।

इनका कहना है

इस संबंध में जवा थाना प्रभारी गीतांजलि सिंह का कहना है कि 25 मई की सुबह नेगुरा गांव में संदिग्ध हालत में शव पाया गया था। मृतक केन्द्रीय जेल से जमानत पर बाहर आया था। उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था। हत्या के इस मामले में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story