रीवा

बुलेट राजा को दबोच रही रीवा पुलिस, मॉडिफाइड साइलेंसर व प्रेशर हॉर्न वाले 23 वाहन जब्त

बुलेट राजा को दबोच रही रीवा पुलिस, मॉडिफाइड साइलेंसर व प्रेशर हॉर्न वाले 23 वाहन जब्त
x
मॉडिफाइड साइलेंसर व प्रेशर हॉर्न के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो दर्जन वाहनों को रीवा ट्रैफिक पुलिस ने जब्त किया है.

रीवा. मॉडिफाइड साइलेंसर व प्रेशर हॉर्न के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो दर्जन वाहनों को जब्त किया है. रीवा ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार की रात कार्रवाई करते हुए शहर के अलग-अलग स्थानों से वाहनों को धरपकड़ की है.

बाइक में साइलेंसर बदलवा कर अधिकांश वाहन चालक तेज आवाज व पटाखा साइलेंसर लगवा लेते हैं. इन वाहनों में सवार होकर वे अक्सर भीड़भाड़ वाले स्थानों से निकलते हैं जिससे दूसरे वाहन चालकों को दिक्कत होती है. इसे देखते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

सोमवार को पुलिस ने 23 वाहनों को जब्त किया है जिनमें मॉडिफाइड साइलेंसर लगे हुए थे. इनके साइलेंसर निकलवा कर पुलिस ने जुर्माने की कार्रवाई की है, ऐसे वाहनों में ज्यादातर रॉयल एनफील्ड कंपनी की बुलेट शामिल हैं.

वाहन चालकों को अपने साइलेंसर मोडीफाई नहीं करवाने की समझाइश दी गई है. सूबेदार दिलीप तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मॉडिफाइड साइलेंसर लगवाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है जिसमें 23 वाहनों को जमकर जुर्माना किया गया.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story