रीवा

महिला से ₹100000 की लूट करने वालों को रीवा पुलिस ने 24 घंटो के अंदर सीधी से दबोचा

Rewa MP News
x
Rewa MP News: जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में बीते दिवस बैग में 1 लाख रूपए लेकर जा रही महिला का बैग झपट्टा मार कर छीन लिया था।

रीवा- जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में बीते दिवस बैग में 1 लाख रूपए लेकर जा रही महिला का बैग झपट्टा मार कर छीन लिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सीधी की तरफ भाग गए। इस दौरान महिला ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चीख भी लगाई।

लेकिन इसके पहले की स्थानीय लोग कुछ समझ पाते आरोपी भाग गए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की, देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीनों आरोपियों को सीधी जिले के रामपुर नैकिन क्षेत्र से धर दबोचा।

बताया गया है कि गोविंदगढ़ क्षेत्र के वार्ड 9 निवासी रामबाई साकेत पत्नी फूलचन्द्र साकेत 50 वर्ष बीते दिवस क्षेत्र में स्थित इण्डियन बैंक गई थी। बैग में पैसे रखने के बाद महिला पैदल ही अपने घर जा रही थी। घर से तकरीबन 5 सौ मीटर दूरी पर पहुंचते ही अचानक पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारते हुए महिला का रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। माना जा रहा है कि आरोपी बैंक से ही महिला का पीछा कर रहे थे। आरोपी घटना को अंजाम देने के लिए सुनसान जगह की तलाश में थे। जैसे ही उन्हें मौका वह महिला का बैग छीन कर चंपत हो गए।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

बताया गया है दिन दहाडे़ इस तरह के घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। आरोपियों को पकड़ने के लिए छुहिया घाटी में नाबाबंदी की गई। साथ ही सीधी पुलिस को भी घटना से अवगत कराते हुए मदद मांगी गई। बताते हैं कि पुलिस की सटीक तालमेल के चलते रामपुर नैकिन पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियां के पास से पुलिस ने महिला के छीने गए रूपए और घटना में इस्तेमाल की गई बाइक जब्त कर ली है।

Next Story