रीवा

रीवा: लूट के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 अपराधी निकला खतरनाक हिट्रीशीटर

रीवा: लूट के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1 अपराधी निकला खतरनाक हिट्रीशीटर
x
जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को लूट की वारदात देने वालो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में शनिवार को लूट की वारदात देने वालो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों ने लूट की वारदात को कबूला है और लूटी की गई सामग्री भी पुलिस ने बरामद की है। बता दें कि कुसुमकली जायसवाल पति संतोष कुमार जायसवाल उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम पपड़ी थाना शाहपुर जिला मऊगंज ने शिकायत कर बताया था कि वह अपनी बहन व भतीजे के साथ मोटर सायकल से अपने भाई के गाँव तेंदुआ से अपने घर ग्राम शाहपुर जा रही थी।

रास्ते में पनिगवाँ नदी नईगढ़ी के पास काले रंग की मोटर सायकल पल्सर सवार दो व्यक्तियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देते हुए इनका सोने के लाकेट गले से छीन कर भाग गये।

पुलिस ने मामले की जांच कर दो आरोपी आशिक मंसूरी पिता हारून मसूरी उम्र 27 निवासी मंडलेश्वर जिला स्वरगोन हाल पहाड़ी थाना शाहपुर जिला मऊगंज और असलम खान पिता गुलशेरतापुरी उम्र 21 वर्ष निवासी पहाड़ी थाई हपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपराध घटना स्वीकार किया और लूट की समान सोने की लॉकेट करीब 1/2 तोला कीमती करीब 25000 रुपये एवं अपराध घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की पल्सर मोटर सायकिल कीमती करीब 70000 रुपये को पुलिस ने बरामद किया। आशिक मसूरी के सबंध में सबंधित थाना मंडलेश्वर जिला स्वरगोन से सम्पर्क करने पर पाया गया कि वह आदतन आपराधी एवं थाना मंडलेश्वर का हिस्ट्रीशीटर है.

Next Story