रीवा

हत्या, लूट सहित एक दर्जन वारदातों में शामिल आरोपी को रीवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, की गई रासुका की कार्रवाई

Rewa MP News
x
रीवा- सिटी कोतवाली पुलिस ने जिले में एक दर्जन से अधिक आपराधिक घटनाओं में शामिल आरोपी को पकड़ लिया है। पकडे़ गए आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

रीवा- सिटी कोतवाली पुलिस ने जिले में एक दर्जन से अधिक आपराधिक घटनाओं में शामिल आरोपी को पकड़ लिया है। पकडे़ गए आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने रासुका की कार्रवाई भी की है। सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल भी जब्त की है।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि गत दिवस कोतवाली क्षेत्र के नगरिया बस्ती में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिल कर फरियादी लक्ष्मण प्रसाद यादव के साथ मारपीट कर तोड़फोड़ भी की थी। इतना ही नहीं आरोपी द्वारा फायर कर फरियादी की जान लेने की कोशिस भी की गई। लेकिन वह बच गया। फरियादी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियां के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 294, 506, 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। बीते दिवस पुलिस को पता चला कि आरोपी कटरा में छिपे हुए हैं। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें मिथुन बंसल पुत्र मुन्नालाल बंसल निवासी गुढ़ चौराहा और रवि सेन पुत्र संतोष सेन निवासी पाण्डेय टोला 22 वर्ष शामिल है। इन दोनों आरोपियों में से मिथुन शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ थाने में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, शराब तस्करी सहित कुल मिला कर एक दर्जन प्रकरण दर्ज है। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

वर्जन

हत्या, लूट, डकैती सहित अन्य आपराधिक वारदातों में शामित अपराधी मिथुन को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी की गई है। आरोपी को उसके एक साथी के साथ जेल भेज दिया गया है।

प्रवीण उपाध्याय, प्रभारी सिटी कोतवाली

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story