रीवा

रीवा पुलिस का एक्शन, नशेड़ियों में मची भगदड़, सब्जी मंडी व अस्पताल चौराहा में मारी रेड

रीवा पुलिस का एक्शन, नशेड़ियों में मची भगदड़, सब्जी मंडी व अस्पताल चौराहा में मारी रेड
x
नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सिटी कोतवाली पुलिस ने शनिवार की देर शाम शहर के सब्जी मंडी और अस्पताल चौराहा के पास रेड कार्रवाई की।

रीवा। नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सिटी कोतवाली पुलिस ने शनिवार की देर शाम शहर के सब्जी मंडी और अस्पताल चौराहा के पास रेड कार्रवाई की। अवैध रूप से सार्वजनिक स्थलों पर नशा करते करीब एक दर्जन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अवैध शराब की शीशियां भी जब्त की है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी रूप लाल उइके ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। अवैध रूप से सार्वजनिक स्थलों पर नशा करते लोगों को पकड़ा गया, इसके साथ ही सब्जी मंडी के पास अवैध रूप से शराब भी मिली, जिसे जब्त कर आरोपी की तलाश की जा रही है। उक्त शराब के संबंध में पकड़े गए आरोपियों से भी जानकारी ली जा रही है।

पुलिस की रेड कार्रवाई देख सार्वजनिक स्थलों पर नशा कर रहे लोगों के बीच भगदड़ मच गई। लोग पुलिस से बचने भागते नजर आए। दरअसल सूरज ढलते ही शराब दुकानों के आसपास नशेड़ियों की महफिल सजने लगती है, साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर भी लोग नशा करते लोग नजर आते हैं। कई बार इनके द्वारा संभ्रांत लोगों से भी दुर्व्यव्हार भी किया जाता है।

Next Story