रीवा

रीवा: फोन-पे बना जान का दुश्मन, दोस्त उसकी स्कूटी पर बैठा, फिर घोंप दिया चाकू

madhpradesh anuppur latest news
x
स्कूटी पर बैठ कर गया और फिर दोस्त को घोंप दिया चाकू

रीवा: दोस्त की स्कूटी पर बैठ कर जा रहे एक नाबालिग को उसके मित्र ने चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके उसे घायल कर दिया।लहू-लुहान हालात में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना रीवा जिले के मउगंज थाना अंतर्गत मुदरिया गांव की बताई जा रही है। सूचना पर पहुची पुलिस मामले की जांच करके आरोपी की तलाश कर रही है।

फोन-पे को लेकर विवाद

चाकू के हमले से घायल मुदरिया चौहान गांव निवासी बेबस कुशवाहा का अरोप है कि दोस्त उससे फोन पर 5000 रूपये पेंमेट करने के लिए दबाब बना रहा था। जब उसने नही दिया तो आरोपी ने पीछे उसे चाकू मारकर घायल कर दिया है।

यह थी घटना

घायल बेबस कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त ने फोन करके उससे किताब मगाई थी और वह नदी के पास उसे किताब देने के लिए लेकर पहुंचा था। जिसके बाद वह फोन-पे पर उससे 5000 रूपये की मांग करने लगा। जब उसने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसे पहले तो भला-बुरा कहा और फिर यह कहते हुए उसकी स्कूटी में बैठ गया कि उसे घर छोड़ दे। कुछ दूर जाने के बाद उसने स्कूटी रूकवाई और पीछे से चाकू मारकर मौके से भाग गया। बहरहाल पुलिस इस चाकूबाजी की घटना को लेकर अब जांच कर रही है और पुलिस की जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आ पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story