रीवा

रीवा: खौफ दिखा कर जनप्रतिनिधि ने सम्पत्ति में किया कब्जा, सीएम से मुक्त कराने की मांग

रीवा: खौफ दिखा कर जनप्रतिनिधि ने सम्पत्ति में किया कब्जा, सीएम से मुक्त कराने की मांग
x
Rewa News: रीवा में एक परिवार ने उठाई अपनी आवाज.

रीवा। अपने पद पोजीशन का खौफ दिखाकर सेमरिया के जनप्रतिनिधि ने मेरी करोड़ों की सम्पति पर ही कब्जा कर लिया है। यह आरोप पीड़ित रामकुमार पांडे निवासी हर्रई सेमरिया ने प्रेसवार्ता के दौरान लगाए है। उन्होने बताया कि रीवा में स्थित चंद्रलोक होटल के पास उनका पुस्तैनी घर था। जिसमें जनप्रतिनिधि के द्वारा कब्जा करके उसे किराए पर चलाया जा रहा है, जबकि उक्त घर को उनके पूर्वजों ने मात्र किराये नामें पर दिया था।

एन्टी भू-माफिया अभियान के तहत हो कार्रवाई

अपने पुत्र और नाती के साथ अपनी पीड़ा बताते हुए पीड़ित रामकुमार पांडे की मांग है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एमपी में चलाए जा रहे एन्टी भू-माफिया अभियान के तहत एक्शन लेकर उनके करोड़ो रूपये कीमती जमीन और सम्पत्ति को मुक्त करा कर उन्हे न्याय दिलाए।

पद का दुरपयोग

प्रेसवार्ता के दौरान मौजूद आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने कहा कि जिस जनप्रतिनिधि को जनता चुनकर तैयार करती है वही जनप्रतिनिधि अपने स्वार्थो के लिए कंमजोर और पेरशान परिवारों को प्रताड़ित कर रहा है। यह न्याय पूर्ण नही है। यह परिवार दहशत जदा और जिस परिवार के नाम से रीवा का पांडे टोला जाना जाता है। उसका बेटा और नाती ऐसे जनप्रतिनिधियों की वजह से पिछड़ेपन का दंश झेल रहे है। उन्होने कंहा कि शासन-प्रशासन इस परिवार के साथ न्याय करें।

Next Story