रीवा

रीवा: 20000 रूपए की घूंस लेते पटवारी गिरफ्तार, बंटवारा और नक्शा तमीम के लिए मांगी थी रिश्वत

रीवा: 20000 रूपए की घूंस लेते पटवारी गिरफ्तार, बंटवारा और नक्शा तमीम के लिए मांगी थी रिश्वत
x
लोकायुक्त पुलिस रीवा ने बुधवार को फिर एक पटवारी को घूंस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

रीवा। लोकायुक्त पुलिस रीवा ने बुधवार को फिर एक पटवारी को घूंस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी पटवारी खरीदी गई जमीन का बंटवारा व नक्शा तरमीम के लिए 20 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था। लोकायुक्त ने आरोपी पटवारी को सीधी बस स्टैंड में मेन रोड पर कार्रवाई करते हुए पकड़ा। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

कार्यवाही के संबंध में एसपी लोकायुक्त गोपाल सिंह धाकड़ ने बताया कि रीवा जिले के नेहरू नगर निवासी धानेंद्र सिंह भदौरिया ने शिकायत दर्ज करायी थी कि सीधी जिले के रामपुर नैकिन के तितरा शुक्लान हल्का पटवारी द्वारा उसकी खरीदी जमीन का बटवारा बंटवारा एवं नक्शा तरमीम करने के लिए 20 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जा रही है।

शिकायत के सत्यापन पर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए टीम गठित की गई। एसपी लोकायुक्त श्री धाकड़ ने बताया कि डीएसपी प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में आरोपी पटवारी को रंगे हाथ पकड़ने के निर्देश दिए गए। जिस पर डीएसपी प्रवीण सिंह परिहार व निरीक्षक जियाउल हक निरीक्षक सहित 12 सदस्यीय टीम द्वारा आरोपी पटवारी को 14 फरवरी को सीधी बस स्टैंड के पास मेन रोड में 20 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Next Story