रीवा

रीवा: युवक पर फायर कर मारी गोली, पुलिस हिरासत में हत्या के प्रयास का एक आरोपी तीन फरार

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा: समान पुलिस ने युवक पर कट्टे से फायर करने के मामले में फरार एक आरोपी को पकड़ लिया है, जबकि तीन आरोपी फरार बताए गए हैं।

रीवा: समान पुलिस ने युवक पर कट्टे से फायर करने के मामले में फरार एक आरोपी को पकड़ लिया है, जबकि तीन आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पकडे़ गए आरोपी नागेन्द्र पाण्डेय पुत्र शालिगराम पाण्डेय 31 वर्ष निवासी सोनवर्षा नईगढ़ी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बोलेरो भी जब्त कर ली है।

ये आरोपी फरार

समान पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल पांच आरोपियों में से पुलिस ने जहां एक आरोपी को पकड़ लिया है वहीं चार आरोपी फरार हैं। फरार आरोपियों में अभिषेक उर्फ सिब्बू द्विवेदी पु़त्र प्रेमशंकर द्विवेदी 25 वर्ष, बेलौहन टोला, मोहित द्विवेदी पुत्र राजेश द्विवेदी 22 वर्ष निवासी डडिया नईगढ़ी, नवीन उपाध्याय पुत्र राजबहोर उपाध्याय 21 वर्ष सोनवर्षा नईगढ़ी, संदीप जायसवाल पुत्र समयलाल जायसवाल 23 वर्ष लौर शामिल है।

क्या था मामला

बताया गया है कि फरियादी राहुल भारती 26 वर्ष रतहरी हनुमान मंदिर सिटी कोतवाली ने गत दिवस थाने में घटना की शिकायत की थी। शिकायती आवेदन में फरियादी ने कहा कि गत दिवस मैं शारदापुरम से बाजार की तरफ आ रहा था। बेलौहन टोला के समीप पहुंचते ही बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने मुझसे शराब पीने के लिए शराब पीने की मांग की। मना करने पर आरोपियों ने मुझ पर कट्टे से फायर कर दिया। कट्टे से निकली गोली मेरी जांच में लगी। फरियादी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियां के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 323, 327, 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की।

इनका कहना है

समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने कहा कि हत्या के प्रयास में एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। जबकि चार आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

--------------------------------------------------------------

बीहर नदी में छलांग लगाने वाली युवती की 6 दिन बाद मिली लाश

रीवा: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत करहिया पुल से बीहर नदी में छलांग लगाने वाली युवती की लाश 6 दिन बात मिल गई है। युवकी की शिनाख्त रायपुर कर्चुलियान निवासी मनीषा रजक 18 वर्ष के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि गत दिवस युवती ने करहिया पुल से छलांग लगा दी थी। युवती की पिता की शिकायत के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा युवती की तलाश शुरू की गई। इसी कड़ी में बुधवार को युवती का शव नदी में पत्थरों के बीच फंसा हुआ पाया गया। युवती के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

Next Story