रीवा

REWA: कियोस्क सेंटर संचालक पर हमला कर लूट ले गए डेढ़ लाख रूपये

mp anuppur news
x
Rewa News: रीवा (Rewa) के मउगंज थाना क्षेत्र (Mauganj Police Station) में बाइकर्स गैंग ने मारपीट कर की लूट

रीवा जिले में सक्रिय बाइकर्स गैंग एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है। धटना रीवा जिले (Rewa District) के मउगंज थाना (Mauganj Police Station) अंतर्गत पटेहरा की हैं। जहां घर जा रहे बाइक सबार बदमाशो ने हमला करके रूपयों से भरा बैंग लेकर फरार हो गए है। पीड़ित ने थाना में पहुच कर घटी घटना के सबंध में शिकायत की है।

कियोस्क सेंटर संचालक से वारदात

पीड़ित रामलाल साहू निवासी पटेहरा टनमन टोला ने धटना के सबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वह शुक्रवार की रात 8 बजे अपनी बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही गांव के तालाब से आगे बढ़ा तो बाइक सबार तीन लोग उसका पीछे करते हुए नहर के पास रोक लिए और उसके साथ मारपीट करते हुए गला पकड़ कर उसका बैंग खीच कर फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि वह पटेहरा बाजार में कियोस्क सेंटर का संचालन करता है। सेंटर में जमा किए गए रूपयों को बैग में भरकर वह धर जा रहा था। जिससे बदमाश छीन कर फरार हो गए है। सेंटर संचालक का कहना था कि आरोपी घात लगाकर बैठे थें और वे लूट के इरादे से हमला किए है।

लगातार हो रही वारदात

जिले में लगातार लूट की वारदात हो रही है। इतना ही नही बाइकर्स गैंग कियोस्क सेंटर संचालकों को निशाना बना रही है। इसके पूर्व लालगांव क्षेत्र में भी कियोस्क सेंटर संचालक पर हमला करके लूट की घटना को अंजाम दिए थें तो वही अब मउगंज थाना क्षेत्र से भी इस तरह की वारदात सामने आया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story