रीवा

REWA : लिफ्ट देने के बहाने 10 वी के छात्र ने 09 वी की छात्रा से किया रेप, 4 युवको पर मामला दर्ज

रीवा (REWA NEWS): लिफ्ट देने के बहाने 10 वी के छात्र ने स्कूल से घर जा रही 09 वी की छात्रा को अपनी बाइक में बैठा लिया और फिर दोस्त के घर ले जाकर रेप किया है। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर 4 युवक पर मामला दर्ज करके तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जंहा लड़की नाबालिंग है वही सभी आरोपित भी नाबालिग है।

रीवा (REWA NEWS): लिफ्ट देने के बहाने 10 वी के छात्र ने स्कूल से घर जा रही 09 वी की छात्रा को अपनी बाइक में बैठा लिया और फिर दोस्त के घर ले जाकर रेप किया है। पुलिस पीड़िता की शिकायत पर 4 युवक पर मामला दर्ज करके तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जंहा लड़की नाबालिंग है वही सभी आरोपित भी नाबालिग है।

एक ही गांव के है छात्र-छात्रा

रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र के एक ही गांव के छात्र-छात्रा रहने वाले है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह स्कूल से घर जाने के लिये निकली थी। 10 वी कक्षा में पढ़ने वाला छात्र उसके गांव का ही रहने वाला है। वह घर तक पहुचाने की बात कह कर बाइक में बैठाने लगा। पहले तो मना कर रही थी और फिर उसके झांसे में आ कर बाइक में बैठ गई थी।

दोस्त के घर में किया रेप

पीड़िता का कहना है कि वह बाइक से अपने दोस्त के घर उसे ले गया। जंहा उसके तीन साथी मौजूद थे। सभी ने उसे पकड़ कर कमरे के अंदर बंधक बनाने के बाद आरोपित ने उसके साथ रेप किया। वह आरोपितों के चंगुल से छूटने के बाद घर गई और परिजनों को पूरी जानकारी दी। एडिशन एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Next Story