रीवा

REWA : पुलिस को देखते ही दुल्हा बाइक से भागा, बराती घुसे घर में, प्रतिबंध के बाद भी हो रही थी शादी

REWA : पुलिस को देखते ही दुल्हा बाइक से भागा, बराती घुसे घर में, प्रतिबंध के बाद भी हो रही थी शादी
x
रीवा (Rewa News) :  बैंडबाजा लेकर निकले बाराती और दुल्हे में उस समय भगदड़ मच गई जब पुलिस को बारात की जानकारी लगी और मौके पर पुलिस पहुच गई। पुलिस को देखते ही दुल्हा बाइक से भाग खड़ा हुआ। तो वही बाराती भी घर के अंदर धुस गये।

रीवा (Rewa News) : बैंडबाजा लेकर निकले बाराती और दुल्हे में उस समय भगदड़ मच गई जब पुलिस को बारात की जानकारी लगी और मौके पर पुलिस पहुच गई। पुलिस को देखते ही दुल्हा बाइक से भाग खड़ा हुआ। तो वही बाराती भी घर के अंदर धुस गये।

शहर में निकल रही थी बारात

जानकारी के तहत शहर के जयस्तंभ स्थित कबाड़ी मुहल्ले में शुक्रवार की रात वैवाहिक कार्यक्रम आयोजित था। इतना ही नही रात लगभग 10 बजे बाराती और बस्ती के लोग बैंडबाजा लेकर सड़क पर निकल पड़े थे।

बाजा बजते ही पहुची पुलिस

बाजा बजने के साथ ही भीड़ भाड़ देखकर जयस्तंभ में तैनात पुलिस के साथ ही 100 डायल पुलिस भी पहुच गई। पुलिस के पहुचते ही दुल्हा एक बाइक में बैठ कर भाग खड़ा हुआ तो वही बाराती व बारात का आंनद उठा रहे महिला-पुरूष बस्ती के घर में घुस गये थे।

ज्ञात हो कि इन दिनों विवाह के शुभ लग्न होने के कारण पूर्व से तय विवाह करने के लिये वर और कन्या पक्ष के लोग परेशान है। तो वही कलेक्टर द्वारा लगाये गये विवाह में प्रतिबंध के चलते परेशानी आ रही है।

Next Story