रीवा

रीवा: नहर में मिली वृद्धा की लाश

anuppur news
x
सगरा थाना अंतर्गत कटरा मोहल्ला स्थित नहर में गुरूवार की सुबह वृद्धा का शव पाया गया।

रीवा: सगरा थाना अंतर्गत कटरा मोहल्ला स्थित नहर में गुरूवार की सुबह वृद्धा का शव पाया गया। वृद्धा के शव को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां से महिला के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि गुरूवार की सुबह नहर में वृद्धा का शव देखे जाने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात वृद्धा के शव को एसजीएमएच भेजवाने की व्यवस्था की।

मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

पुलिस ने बताया कि महिला की शिनाख्त छोटकी सिंह पत्नी कमलभान सिंह 80 वर्ष निवासी देवमऊ दलदल के रूप में की गई है। पिछले कुछ माह से महिला अपने बेटे के साथ इन्द्रानगर में रह रही थी। बताया गया है कि महिला की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं रहती थी।

दोपहर में हुई थी लापता

सगरा पुलिस ने बताया कि बीते दिवस वृद्धा लापता हो गई थी। घर के सदस्यों ने महिला की काफी खोजबीन की। लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। अंत में परिजनों द्वारा महिला के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

कैसे हुई शिनाख्त

बताया गया है कि महिला का शव मिलने पर सगरा पुलिस द्वारा जिले के विभिन्न थानों में इसकी सूचना दी गई। इसी प्रकार समान थाने की पुलिस ने जब वृद्धा का शव देखा तो महिला की पहचान छोटकी सिंह के रूप में की गई।

इनका कहना है

सगरा थाना प्रभारी रिषभ सिंह ने बताया कि नहर में महिला का शव मिला है। महिला की शिनाख्त हो गई है। जांच में पता चला है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसके गुमशुदगी की शिकायत भी थाने में थी। महिला के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story