रीवा

REWA : घर में लगी आग से वृद्धा जिंदा जली, शार्ट-सर्किट से भड़की आग में फसल सहित ट्रैक्टर स्वाहा

News Desk
13 April 2021 4:32 PM GMT
REWA : घर में लगी आग से वृद्धा जिंदा जली, शार्ट-सर्किट से भड़की आग में फसल सहित ट्रैक्टर स्वाहा
x
रीवा (Rewa News)। कोरोना संकट के बीच आग का कहर भी आम लोगों पर जारी है। जिले में हुई दो आगजनी की घटनाओं में जहां एक वृद्ध महिला घर के अंदर जिंदा जल गई तो दूसरी ओर किसान द्वारा ट्रैक्टर से ले जाई जा रही गेहूं की फसल में अचानक आग भड़क उठी और फसल के साथ ट्रैक्टर भी स्वाहा हो गया। 

प्राप्त जानकारी अनुसार मनगवां थाना के देवरा गांव निवासी कुसुम पटेल के घर सोमवार की दोपहर आग लग गई जहां वृद्ध महिला आग में जिंदा जल गई। बताया गया है कि कुसुम अपने मायके में पिता के घर से दूर घर में अकेली रहती थी। आग लगने की जानकारी मिलने पर परिजन एवं गांव के लोग पहुंचे और फायर बिग्रेड को सूचना दी लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती और आग पर काबू पाया जाता तब तक घर सहित महिला आग में जल कर राख हो चुकी थी।

घटना की जानकारी मिलने पर मनगवां थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां महिला का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा घटना के कारणों की जांच की जा रही है

ट्रैक्टर टाली में लगी आग

गेहंू की फसल लोड कर घर ले जा रहे ट्रैक्टर पर अचानक आग भड़क उठी और देखते ही देखते फसल के साथ ट्रैक्टर भी जल गया। घटना गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत तमरादेश गांव की बताई गई है। बताया गया है कि ट्रैक्टर में काफी ऊचाई तक गेहूं की फसल लोड थी जो रास्ते में बिजली के तार से टकरा गया। जहां विद्युत शार्ट-सर्किट से निकली चिंगारी से फसल में आग भड़क उठी और पूरी फसल सहित ट्रैक्टर जल गया।

Next Story