रीवा

रीवा: गला दबाकर की गई थी वृद्ध की हत्या, अवैध संबंध बना हत्या का कारण

रीवा: गला दबाकर की गई थी वृद्ध की हत्या, अवैध संबंध बना हत्या का कारण
x
MP News: अवैध संबंध के चलते वृद्ध राजकुमार साकेत 60 वर्ष की गला दबा कर हत्या की गई थी।

रीवा: गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत मौहरिया में स्थित आम के बगीचे में मिले वृद्ध के मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली। बताया गया है कि अवैध संबंध के चलते वृद्ध राजकुमार साकेत 60 वर्ष की गला दबा कर हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दंपत्ति को पकड़ लिया है। आरोपी दंपत्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपी दंपत्ति के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस आम के बगीचे में वृद्ध का शव मिला था। पीएम रिपोर्ट में वृद्ध की मौत का कारण दम घुटना बताया गया। इसी कड़ी में पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर संदेह के आधार पर दंपत्ति को अपनी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी दंपत्ति ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

क्यों की हत्या

बताया गया है कि घटना दिनांक को गांव का रहने वाला श्यामलाल कोल एक बारात में गया था। देर रात जब वह घर आया तो उसकी पत्नी मकान में नहीं थी। अपनी पत्नी को ढूंढ़ते हुए युवक आम के बगीचे में चला गया। जहां युवक ने अपनी पत्नी को आपत्तीजनक हालत में वृद्ध के साथ देख लिया। पत्नी को किसी गैर आदमी के साथ देख पति आग-बबूला हो गया। उसने वृद्ध की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति अपनी पत्नी को लेकर घर चला गया।

पहले से थी शंका

आरोपी पति ने बताया कि उसे पहले से ही शंका थी कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है। जब घटना दिनांक को आरोपी ने अपनी पत्नी को वृद्ध के साथ देखा तो उसका शक यकीन में बदल गया। गुस्से में आकर उसने वृद्ध की हत्या कर दी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story