रीवा

रीवा / देश से अब नेहरू विचार धारा का हो रहा समापन : भाजपा प्रदेशध्यक्ष वीडी शर्मा

Aaryan Dwivedi
25 Feb 2021 4:31 PM GMT
रीवा / देश से अब नेहरू विचार धारा का हो रहा समापन : भाजपा प्रदेशध्यक्ष वीडी शर्मा
x
रीवा. देश में नेहरू विचार धारा का अब सामापन हो रहा है. यह बाते भाजपा के प्रदेशअध्यक्ष वीडी शर्मा ने रीवा में प्रेसवार्ता के दौरान कही है. उन्होने बताया कि भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पंडित जवाहरलाल नेहरू से यह बाते पहले ही कह दी थी. जो आज पूरी हो रही है.

रीवा. देश में नेहरू विचार धारा का अब सामापन हो रहा है. यह बाते भाजपा के प्रदेशअध्यक्ष वीडी शर्मा ने रीवा में प्रेसवार्ता के दौरान कही है. उन्होने बताया कि भाजपा के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पंडित जवाहरलाल नेहरू से यह बाते पहले ही कह दी थी. जो आज पूरी हो रही है.

नगरीय निकाय चुनाव की कर रहे तैयारी

वीडी शर्मा ने बताया कि नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी की जा रही है. उसी के तहत वे प्रदेश का दौरा कर रहे है. आज रीवा में वे पार्टी कार्यकर्त्ता सहित शहर के प्रबुद्ध नागारिकों से मिल कर रीवा के विकास मॉडल पर चर्चा कर रहे है. शहर कैसा हो और क्या जरूरत है इसके लिये रायसुमारी करने के साथ ही एक मोबाईल एंव व्हाटसएप्प नम्बर जारी किया जा रहा है. जिसमें शहर के लोग अपनी राय दे सकेंगे.

चुनाव के लिये गुजरात मॉडल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि गुजरात नगरीय निकाय चुनाव में 84 प्रतिशत सीटों पर भाजपा को जीत मिली है. यह सब बूथ स्तर पर किये गये काम की वजह से ही सभंव हो पाया है. यही वजह है कि मध्य प्रदेश में भी चुनाव के लिये बूथ स्तर पर काम किया जा रहा है. उन्होने बताया कि बूथ में मजबूती से काम करने वाले कार्यकर्त्ता के यहां वे भोजन करके उसे रायसुमारी कर रहे है. जिससे अन्य बूथ पर भी उसी तरह से काम हो सकें.

कांग्रेस को सता रहा हार का डर

वीडी शर्मा ने कांग्रेस नेता दिग्वजय सिहं पर निशाना साधते हुये कहां कि कांग्रेस को हार का डर पहले से सता रहा. यही वजह है कि दिग्वजय सिंह बैंलेट पेपर से चुनाव की बात कर रहे, जबकि छत्तीसगढ़, राजस्थान में कांग्रेस ईव्हीएम से सत्तासीन हुई है.

देश में नही है कोई मंहगाई

भाजपा प्रदेश अघ्यक्ष ने कहां कि देश में कोई महंगाई नही है. जो भी दाम बढ़ रहे है उसे कंम करने के लिये सरकार विचार कर रही है. उन्होने कहां कि किसान आंदोलन की आड में देश के अंदर अस्थिरता फैलाने का प्रयास किया जा रहा है.

रीवा पहुचें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का शहर में जगह-जगह भाजपाईयों ने स्वागत किये. जयस्तभं, कलेक्ट्रेट तिराहा, कालेज चौराहा से होकर राजनिवास तक स्वागत करने वालों का तात लगा रहा. प्रवास के दौरान श्री शर्मा बूथ्र अध्यक्षों के सम्मेलन में उन्हे नगरीय निकाय चुनाव जीतने के लिये मंत्र दिये तो मंडल अध्यक्षो की बैठक लेकर पार्टी को मजबूत बनाने सहित प्रबुद्ध जनों से शहर विकास को लेकर चर्चा भी किये है.


Next Story