रीवा

REWA NEWS: गरीबों को ठंड से बचाने युवा एकता परिषद ने बढ़ाया हाथ, बांटे कम्बल

Saroj Tiwari
30 Nov 2021 12:21 PM GMT
REWA NEWS
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में युवा एकता परिषद ने गरीबों बांटे कम्बल।

Rewa News: सामाजिक संगठन युवा परिषद (Yuva Ekta Parishad) हर परिस्थिति में अपने दायित्वों का निर्वहन करने में पूर्ण ईमानदारी से कार्य कर रहा है। चाहे वह कोरोना काल की स्थिति हो अथवा अन्य कोई समस्या हो, संगठन के लोग मदद करने में अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। इसी परिप्रेक्ष्य में मंगलवार को बढ़ती ठंड को देखते हुए गरीब जरूरतमंदों को ठंड से बचाने के लिए कंबल का वितरण किया गया।

कंबल वितरण की शुरूआत पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन (Superintendent of Police Navneet Bhasin) के हाथों कराई गई। पुलिस अधीक्षक ने युवाओं का उत्साहवर्धन करते हुए उनके नेक पहल की सराहना की और बधाई दी। साथ ही कहा कि इस पुनीत कार्य में हर संभव की जाएगी।

इस मौके पर युवा एकता परिषद के संरक्षक सचिन शर्मा (Sachin Sharma) ने कहा कि जनसेवा परमो धर्मः के उद्देश्य के साथ युवा एकता परिषद के सभी साथी गरीबों को ठंड से बचाने का संकल्प लिया जिसके तहत कंबल वितरण की शुरूआत की गई है। इस कार्य में लगातार जारी रखा जाएगा। हम साथियों का प्रयास है कि हर बेसहारा व जरूरतमंद व्यक्ति तक मदद पहुंचाई जाय।

उन्होंने सभी आग्रह किया है कि अभियान से जुड़कर गरीबों की मदद में सहभागी बनें। इस मौके पर संभागीय संयोजक विकास अग्निहोत्री, राहुल सोंधिया, प्रदेश अध्यक्ष दीपक शर्मा, लालता प्रसाद पाठक, शुभम तिवारी, अजय मिश्रा, लोकेश तिवारी, सोनू तिवारी, अनिल कुशवाहा, अंबुज पाण्डेय सहित काफी संख्या में युवा मौजूद रहे।

Next Story