रीवा

Rewa News: कट्टे से तड़ातड़ गोली चलाकर युवक ने मनाया जन्मदिन, वीडियों हुआ वायरल, तलाश में पुलिस

Rewa News: कट्टे से तड़ातड़ गोली चलाकर युवक ने मनाया जन्मदिन, वीडियों हुआ वायरल, तलाश में पुलिस
x
Rewa News: हवा में गोली चलाते हुए युवक का वीडियों वायरल.

रीवा। जश्न में फायर करना युवाओं की पहली पंसद बनती जा रही हैं और ऐसा ही एक मामला रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है। जानकारी के तहत गुढ़ चौराहे के समीप का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक कट्टे से फायर कर जन्मदिन का जश्न मना रहा है। इसी बीच कुछ लोगो ने हवाई फायर का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिए। बताया जाता है कि वीडियो बनाने का विरोध भी किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारियों ने सोशल मीडिया में हवाई फायर का वीडियो देख सिटी कोतवाली पुलिस को जांच के आदेश दे दिए है। एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि कट्टे से हवाई फायर का वीडियो कुछ सोशल मीडिया प्लेटफार्म में वायरल हो रहा है। जांच में पता चला है कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में किसी अज्ञात युवक द्वारा इस तरह की हरकत की गई है। मामले को संज्ञान में लिया गया है।

पुलिस को नहीं मिले कोई सुराग

सूत्रों का दावा है कि रीवा पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। फिलहाल घटना किस थाना क्षेत्र की है, इस बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। इधर सिटी कोतवाली पुलिस शातिर बदमाशों की कुंडली खंगालते हुए कट्टे बेचने वाले को भी खोज रही है।

कहां से आ रहे असलहें

ज्ञात हो कि रीवा में कट्टा-पिस्टल का युवा जमकर उपयोग कर रहें है। अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि युवाओं के पास कट्टे कहां से पहुंच रहे है। समय-समय पर भाईगिरी का नजारा भी रीवा में सामने आया है। जिससे यह साफ जाहिर है कि अवैध कट्टा-बंदुक की यहां सप्लाई हो रही है।

Next Story