रीवा

Rewa News : महिला डॉक्टर के गले से झपट्टा मारकर ले गये चेन, बदमाशों की तलाश में पुलिस

Shashank Dwivedi
3 Aug 2021 4:25 PM GMT
Rewa News : महिला डॉक्टर के गले से झपट्टा मारकर ले गये चेन, बदमाशों की तलाश में पुलिस
x
​​​​​​​Rewa / रीवा। क्लीनिक से घर जाते समय एक महिला डाक्टर के गले से बदमाशों ने चेन पार दी। महिला डाक्टर क्लीनिक से घर जा रही थी। घर की ओर मुडने के लिए स्कूटी की रफ्तार कम करते ही वही मौजूद बदमाशों ने झपट्टा मारते हुए गले से चेन खींच ले गये। पीडित डाक्टर ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और लाकेट गिरा मिला। 

Rewa / रीवा। क्लीनिक से घर जाते समय एक महिला डाक्टर के गले से बदमाशों ने चेन पार दी। महिला डाक्टर क्लीनिक से घर जा रही थी। घर की ओर मुडने के लिए स्कूटी की रफ्तार कम करते ही वही मौजूद बदमाशों ने झपट्टा मारते हुए गले से चेन खींच ले गये। पीडित डाक्टर ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और लाकेट गिरा मिला।

नेहरु नगर मोड़ के पास हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात 9 के आसपास डॉ. प्रियंका गुप्ता अपनी स्कूटी घर जा रही थी। जैसे ही वह नेहरू नगर मोड़ के पास पहुंची तो दो बदमाश खड़े दिखाई दिए। मोड पर जैसे ही दंत चिकित्सक ने गाड़ी की स्पीड धीमी की तो एक बदमाश ने झपट्टा मारकर चेन खींच ली और उसे लेकर रफूचक्कर हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

महिला डाक्टर ने घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी वह एक्टिव हो गये। पुलिस आरोपियों के होलिया के बार में अन्य थानों को जानकारी भेजी। साथ ही घेराबंदी कर आपोपियों को खोजने में लग गई। लेकिन पता चलता है कि आरेपी मोहल्ले की गली से होते हुए कही घर में घुस गये। पुलिस सीसीटीवी की मादद से आरोपियो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Next Story
Share it