रीवा

Rewa News Today : निजी स्कूल संचालको ने DEO कार्यालय में किया प्रदर्शन, शिक्षा अधिकारी को सौपी स्कूलों की चाभी

Shashank Dwivedi
13 July 2021 4:47 PM GMT
Rewa News Today : निजी स्कूल संचालको ने DEO कार्यालय में किया प्रदर्शन, शिक्षा अधिकारी को सौपी स्कूलों की चाभी
x
रीवा (Rewa News Today) :  निजी स्कूल संचालक मंगलवार को शासन-प्रशासन के खिलाफ मुखर रहें। उन्होने शिल्पी प्लाजा में संचालित जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में पहुच कर प्रदर्शन करते हुये नारेबाजी किये है।

रीवा (Rewa News Today) : निजी स्कूल संचालक मंगलवार को शासन-प्रशासन के खिलाफ मुखर रहें। उन्होने शिल्पी प्लाजा में संचालित जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में पहुच कर प्रदर्शन करते हुये नारेबाजी किये है।

शिक्षा अधिकारी को सौपा ज्ञापन

कार्यालय पहुचें निजी स्कूल संचालकों ने जिला शिक्षा अधिकारी को स्कूलों की चाभी सौपी है। उनका कहना है कि सरकार का यही रवैया रहा तो उन्हे स्कूल बंद करनी पड़ेगी। उनका कहना है कि सरकार लगातार प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ आदेश जारी कर रही है, जबकि अभिभावको का सबसे ज्यादा भरोसा प्राइवेट स्कलों में है और वे अपने बच्चों को निजी विद्यायलयों में पढ़ाना चाहते है।

7 सूत्रीय मांगो का सौपा ज्ञापन

निजी स्कूल संचालकों ने जिला शिक्षा अधिकारी को एक ज्ञापन पत्र प्रदेश सरकार के नाम सौपा है। जिसमें मांग की गई है कि अन्य राज्यों की तरह एमपी के प्राईवेट स्कूलों को भी एडमीशन करने की इजाजत दी जाये। स्कूलों में जो बिजली, पानी सहित अन्य तरह के टैक्स है उन्हे माफ किया जाने सहित 7 सूत्रीय मांगो से शासन-प्रशासन को अवगत कराया है।

Next Story
Share it