रीवा

Rewa News: टिकू ने अपने ही सगे भाई रिकू जॉन के सीने में घोंप दिया चाकू, हो गई मौत, जानिए पूरा मामला!

satna mp news
x
Rewa में बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया.

रीवा (Rewa News): आपसी बातचीत के दौरान दो भाईयों के बीच हुए विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई के सीने में चाकू घोप दिया। चाकू के गहरे घाव लगने के कारण घायल को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जंहा उसकी मौत हो गई। घटना शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत विंध्य बिहार कालोनी की है। पुलिस इस हत्या मामले में कार्रवाई कर रही है।

टिकू ने रिकू को उतारा मौत के धाट

बताया जा रहा है कि विंध्य बिहार कालोनी में जॉन परिवार के तीनों भाई एक ही घर में रहते है। जहां शुक्रवार की रात उन्होने शराब पार्टी एक साथ बैठकर किए थे। इसी बीच टिकू जॉन का छोटे भाई रिकू जॉन से विवाद शुरू हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि घर मे रखा हुआ चाकू निकाल कर टिकू ने छोटे भाई रिकू के सीने में घोप दिया। उसने चाकू से कई बार किए थें। यही वजह रही की रिकू के प्राण पखेरू उड़ गए।

चाची को फोन कर दी जानकारी

घटना के सबंध में मृतक की चाची ने बताया कि हमला करने के बाद खुद टिकू ने फोन करके उसे बताया कि रिकू को उसने चाकू मार दिया है और फिर उसने फोन कट कर दिया। दो भाईयों के बीच हुए विवाद के बाद हत्या मामले की जांच सिविल लाइन थाना की पुलिस कर रही है। वही हमलाबर आरोपी टिकू जॉन की तलाश कर रही है।

घर में दो भाईयो के बीच हुए विवाद और हत्या की जानकारी लगते ही आसपास के लोगो में सनाका खिच गया। वही लोगो की भारी भीड़ जाम रही।

Next Story