रीवा

Rewa News : एक तो ट्रक में नम्बर नहीं, वहीं मिले ओवर लोड

Rewa News : एक तो ट्रक में नम्बर नहीं, वहीं मिले ओवर लोड
x
जिले के मनगवां थाने की पुलिस ने दर्जन भर ट्रक पकडे हैं। पकडे गये कई ट्रकों में न तो पता अंकित है और न ही नम्बर प्लेट ही लगा हुआ है।

रीवा (Rewa News) : जिले के मनगवां थाने की पुलिस ने दर्जन भर ट्रक पकडे हैं। पकडे गये कई ट्रकों में न तो पता अंकित है और न ही नम्बर प्लेट ही लगा हुआ है। वहीं पुलिस ने ट्रक में लदी गिट्टी का वजन करवाया तो पता चला कि वह भी परमिट से ज्यादा है। रीवा तथा सतना जिले में स्थापित क्रेशर से यह ट्रक गिट्टी लोड कर उत्तर प्रदेश ले जा रहे हैं। खनिज माफिया की इस तरह की हरकत से राजस्व को चूना लग रहा है।

तिवनी मार्ग पर पुलिस ने कार्रवाई

जानकारी के अनुसार ट्रक चालक जोगनिहाई टोल बचाने के लिए रीवा बायपास से नीचे उतरकर अंदर का रास्ता पकड़ लेते हैं। ट्रक चालक तिवनी के रास्ते सीधे मनगवां पहुंच जाते है। ऐसे में इन ट्रक चालकों को हाइवे पर पडने वाले कई थानों की बचत हो जाती है। मनगवां पुलिस तिवनी रोड पर जांच लगा दी। जिसमें दर्जन भर वाहन पकड मे ंआये। सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि चार ट्रक बिना नम्बर के मिले।

फरार हो गये चालक

जनकारी के अनुसार पुलिस के चेकिंग की जानकारी होने पर कई चालकर ट्रक छोडकर फरार हो गये। ज्यादातर वही चालक थें जिनके गाडी में नम्बर प्लेट तक नही था। वहीं उनकी बाडी पर कोई पता नही लिखा हुंआ है। दूसरे दिन भी पकड़े गए वाहनों में बिना नंबर होने पर उनकी जानकारी एकत्र करने में पुलिस की टीम लगी हुई है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story