रीवा

Rewa News ; टोल प्लाजा के कर्मी ने ऐसा मारा मुक्का की नायब तहसीलदार के चालक का मुंह हो गया काला, थाने में दर्ज हुई शिकायत

Viresh Singh Baghel
20 Sep 2021 12:21 PM GMT
Rewa News ; टोल प्लाजा के कर्मी ने ऐसा मारा मुक्का की नायब तहसीलदार के चालक का मुंह हो गया काला, थाने में दर्ज हुई शिकायत
x

टोल प्लाजा के कर्मी ने ऐसा मारा मुक्का की नायब तहसीलदार के चालक का मुंह हो गया काला, थाने में दर्ज हुई शिकायत

REWA के सोहागी टोल प्लाजा में मारपीट की घटना सामने आई है।

रीवा (Rewa News) : वाहन का कॉच खोलते ही टोल प्लाजा के कर्मचारी ने वाहन चला रहे व्यक्ति पर ऐसा मारा मुक्का की उसका मुंह लाल-काला हो गया। यह घटना रीवा जिले के सोहागी टोल प्लाजा की है। पीड़ित रामगोपाल की शिकायत पर सोहागी थाना की पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

वाहन में बैठे थें नायब तहसीलदार

जानकारी के तहत सतना जिले के जैतवारा के नायब तहसीलदार अजीत तिवारी (Ajit Tiwari, Naib Tehsildar of Tiwari) यूपी के प्रयागराज से लौट रहे थें। सोहागी टोल प्लाजा (Sohagi Toll Plaza) में बातचीत के दौरान चालक ने वाहन का सीसा खोला तो टोल प्लाजा के कर्मचारी ने मुक्के से उस प्रहार कर दिया और मामला मारपीट में बदल गया।

टोल टैक्स को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि सोहगी नाका में टोल टैक्स को लेकर टोल के कर्मचारियों एवं वाहन सवारों से विवाद हो गया था। सोहगा थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके कर्रवाई की जा रही है। ज्ञात हो कि टोल नाका में आए दिन वाहन चालकों से विवाद के मामले सामने आ रहे है। जहां टोल नाका में टैक्स को लेकर कर्मचारियों द्वारा अभद्रता करने के आरोप भी लगाए जा रहे है।

Next Story
Share it