रीवा

Rewa News: मेंहदी का रंग नही हुआ था फीका की SGMH स्टाफ नर्स ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे में मिला शव

Rewa News: मेंहदी का रंग नही हुआ था फीका की SGMH स्टाफ नर्स ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे में मिला शव
x
रीवा के एसजीएमएच की नर्स ने कर ली आत्महत्या.

रीवा (Rewa News): अभी मेंहदी का रंग पूरी तरह से फीका भी नही हुआ और स्टाफ नर्स ने खौफनाक कदम उठाते हुए मौत को गले लगा लिया है। मृतिका का शव शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत कटरा मुहल्ले में उसके किराये के कमरे में रस्सी से लटकता हुआ पाया गया है।

मृतिका की पहचान कृष्णा वर्मा निवासी सिवनी के रूप में की गई हैं। वह रीवा के संजय गाधी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर अपनी सेवाएं दे रही थी। सूचना पाकर पहुची पुलिस मौत मामले की जांच कर रही है।

पापा पवार परिवार में मत करना शादी

बताया गया है कि कृष्णा ने अपने पिता के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा है। चंद्र लाइनों में उसने लिखा है कि पापा सॉरी, अब पवार परिवार न तो बेटी देना और न बेटे की शादी करना। उसके लिखे सोसाईट नोट से माना जा रहा है कि वह ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर रीवा के कटरा मुहल्ले स्थित अपने किराए के कमरे में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है, बहरहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है और परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। परिजनों के बयान एवं पुलिस की जांच के बाद ही नर्स के मौत की असली वजह सामने आएगी।

6 माह पूर्व हुई थी शादी

बताया जा रहा है कि एमपी के नरसिंहपुर जिले की रहने वाली कृष्णा वर्मा का 6 माह पूर्व ही सिवनी के रहने वाले पवार परिवार में शादी हुई थी, चूकि वह रीवा के संजय गांधी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर पदस्थ थी। जिसके चलते वह रीवा में किराए का कमरा लेकर रह रही थी।

अस्पताल में शोक

एसजीएमएच के नर्सिग स्टाफ के मौत की जानकारी लगते ही अस्पताल प्रशासन में खलबली मच गई। वही नर्सिग स्टाफ में शोक की लहर है। नर्सिग यूनियन रीवा की अध्यक्ष अंबिका तिवारी ने बताया कि काफी मिलनसार स्वभाव की थी। नर्सिग स्टाफ उसके इस कदम से हतप्रभ है।

Next Story