रीवा

REWA NEWS: बचाव में किया गया वार नहीं आया काम, निलंबित हुए MPIDC के क्षेत्रीय महाप्रबंधक एपी सिंह

REWA NEWS: बचाव में किया गया वार नहीं आया काम, निलंबित हुए MPIDC के क्षेत्रीय महाप्रबंधक एपी सिंह
x
रीवा / Rewa: ठेकेदारों से घूस लेने के आरोप में फंसे एमपीआईडीसी (MPIDC) के क्षेत्रीय महाप्रबंधक एपी सिंह (AP Singh) को निलंबित कर दिया गया। पैसे लेने का किसी ने वीडियो बना लिया था जिसे वायरल कर दिया।

रीवा / Rewa: ठेकेदारों से घूस लेने के आरोप में फंसे एमपीआईडीसी (MPIDC) के क्षेत्रीय महाप्रबंधक एपी सिंह (AP Singh) को निलंबित कर दिया गया। पैसे लेने का किसी ने वीडियो बना लिया था जिसे वायरल कर दिया।

घूस के आरोप से बचने के लिए वह ठेकेदार से पैसा को निजी बताने के लिए वीडिया वार किया गया लेकिन वह काम नही और निलंबन की मार झेलनी पड रही है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार एमपीआईडीसी के क्षेत्रीय महाप्रबंधक एपी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल था। जिसमे एपी सिंह हरियाणा के रोहतक की धर्मपाल एण्ड कंपनी के सचिव से झोले में पैसे लेते दिखे। इस मामले का एक वीडियो वायरल हुआ।

लेकिन वीडियो की जानकारी होने के बाद एपी सिह ने बालू ठेकेदार श्रीकांत चतुर्वेदी से वीडियो बनवाकर रिश्वत के पैसे को अपना निजी पैसा बताकर सफाई जारी कराई थी। लेकिन यह बचाव काम नही आया।

कर दिया गया निलंबित

घूस के पैसे के आरोप में भारी बवाल मच गया। यह बवाल भोपाल तक जा पहुंचा। ऐसे शुक्रवार की शाम एमपीआईडीसी के प्रबंध संचालक जान किंग्सली ने 25 मई के पत्र को आधार बनाकर एपी सिंह को निलंबित कर दिया है।

अटैचमेंट में भी बवाल

जानकारी के अनुसार निलंबन अवधि में एपी सिंह का मुख्यालय रीवा कार्यालय निश्चित किया गया है। जिस पर शिकायकर्ता द्वारा विरोध किया जा रहा है।

उनका कहना है कि अगर एपी सिंह रीवा मुख्यालय में रहेेगे तो जांच प्रभावित होगी। ऐसे में कहा जारहा है कि जांच चलने तक उनका मुख्यालय अनयत्र बनाया जाय।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story