रीवा

Rewa News: टायर फटने से पलटी तेज रफ्तार कार, 3 घायल

Rewa News: टायर फटने से पलटी तेज रफ्तार कार, 3 घायल
x

Rewa News: टायर फटने से पलटी तेज रफ्तार कार, 3 घायल

रीवा के सगरा थानांतर्गत कार हादसे का शिकार हुई है, 3 लोग घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Rewa Car Accident News: रीवा। तेज रफ्तार के साथ जा रही कार का टायर फट (Tyre Burst) जाने के कारण कार हवा में उछली और सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गई। यह भीषण सड़क हादसा रीवा के सगरा थाना अंतर्गत रायपुर मोड़ के पास हुआ है। इस दुर्घटना में कार सवार तीन लोग घायल हो गए है। घायलों को एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मच गई अफरा-तफरी

इस सड़क दुर्घटना से आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। हादसे के बाद ग्रामीण मौके एकत्र होकर रेस्क्यू करते हुए कार में फंसे लोगों को वाहन से बाहर निकाले है।

बताया जा रहा है कि कार सवार दुर्घटना के बाद कार के अंदर फंस गए थें और निकालने के लिए दुर्घटनाग्रस्त कार का शीशा तोडना पड़ा। वही ग्रामीणो की सूचना पर डायल 100 और सगरा पुलिस भी मौके पर पहुच गई और कार को अपने कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल ले गई।

घायलों की पुलिस ले रही जानकारी

सगरा थाना (Police Station Sagra Rewa) की पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे कार क्रमांक एमपी-49-सी 3003 रीवा-सिरमौर हाईवे (Rewa Sirmour Highway) से तेज रफ़्तार में जा रही थी और रायपुर मोड से मनगवां मार्ग में पलट गई हैं। कार सवार कौन है और वे कहां जा रहे थें यह अभी स्पष्ट नही हो पाया है। पुलिस इस संबंध में पता लगा रही है।

ज्ञात हो कि जिले में इस तरह का यह हादसा कोई पहला नही है। इसके पूर्व भी वाहन सवार दुघर्टना का शिकार हुए है। कई सड़क दुर्घटना की वजह रफ्तार सामने आई है। यही वजह है कि पुलिस विभाग ने यातायात पुलिस को राडार स्पीड गन उपलब्ध कराया है जो कि वाहनों की रफ्तार को दूर से भी पढ़ सकता हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story