रीवा

Rewa News: टल्ली SAF जवान पर SP का एक्शन, रेस्टोरेंट में शराबखोरी करते वीडियो हुआ था वायरल

Rewa News: टल्ली SAF जवान पर SP का एक्शन, रेस्टोरेंट में शराबखोरी करते वीडियो हुआ था वायरल
x
रीवा में एसएएफ जवान को शराबखोरी करना महंगा पड़ गया, एसपी ने सस्पेंड कर दिया.

रीवा। वर्दी की धौस पर रेस्टोरेंट में शराबखोरी करना एक एसएएफ जवान को मंहगा पड़ गया। उसका वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस कप्तान रीवा आईपीएस नवनीत भसीन (IPS Navneet Bhasin) ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जवान को निलंबित कर दिया है। यह मामला रीवा जिले के मऊगंज कस्बा स्थित एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है।

एसपी द्वारा जारी पत्र के तहत निलंबन अवधि में आरक्षक को नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी। साथ ही उसका मुख्यालय दूसरी वाहनी विसबल ग्वालियर होगा।

यह था मामला

जानकारी के तहत एसएएफ का आरक्षक दर्शनलाल शाक्य दूसरी वाहनी विसबल ग्वालियर में पदस्थ हैं। एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि एसएएफ जवान दर्शनलाल हाल कैंप जिला रीवा पोस्ट मउगंज थाना में तैनात था। उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

जानकारी के तहत शुक्रवार की रात मऊगंज के एक रेस्टोरेंट में बैठकर जबरदस्ती शराब पी रहा था। संचालक ने शराबखोरी कराने से मना किया तो वह वाद-विवाद करने लगा। एसएएफ जवान की करतूत का वीडियो होटल संचालक ने बनाकर पुलिस अधिकारियों को भेज दिया। यह वीडियो एसपी रीवा के पास पहुंचा था।

कार्रवाई में दिया गया है यह हवाला

पुलिस कप्तान के द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि दूसरी वाहनी विसबल ग्वालियर के जवान का कृत्य विभागीय नियमों के प्रतिकूल है। प्रथमदृष्टया आमजन में पुलिस विभाग की छवि धूमिल होना पाया है। साथ ही आरक्षक का कृत्य अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। ऐसे में एसएएफ जवान दर्शनलाल शाक्य दूसरी वाहनी विसबल ग्वालियर को 20 नवंबर की दोपहर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।

एसएएफ जवान के खिलाफ की गई निलंबन के कार्रवाई की सूचना सेनानी दूसरी वाहिनी जिला ग्वालियर सहित अन्य जिम्मेदारों को भेजी गई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story