रीवा

Rewa News: ब्राम्हण-क्षत्रियों को गाली देने वाले बीजेपी नेता सतेंद्र पटेल के खिलाफ भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

Rewa News: ब्राम्हण-क्षत्रियों को गाली देने वाले बीजेपी नेता सतेंद्र पटेल के खिलाफ भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन
x
Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में बीजेपी नेता सतेंद्र पटेल उर्फ़ गुड्डा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने ब्राम्हणों और ठाकुरों के लिए जातिसूचक अपशब्द कहे थे

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रहने वाले ब्राम्हण और क्षत्रिय समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के नेता सतेंद्र पटेल उर्फ़ गुड्डा से खासे नाराज हैं. दोनों समाज के लोगों ने शुक्रवार को रीवा शहर के ढेकहा में मौजूद बीजेपी कार्यालय अटल कुंज के बाहर खूब प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने सतेन्द्र सिंह पटेल गुड्डा (Satendra Singh Gudda) के खिलाफ सिविल लाइन थाने में ज्ञापन सौंपा।

दरअसल पूरा विवाद ब्राम्हणों और क्षेत्रीय जाति के लोगों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना है. कुछ दिन पहले सतेन्द्र सिंह गुड्डा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह पंडितों और ठाकुरों के बारे में जातिसूचक अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे. यह वीडियो सोशल मिडिया में वायरल हो गया और दोनों समाज के लोगों का खून खौल उठा.


जाहिर है सतेंद्र सिंह पटेल उर्फ़ गुड्डा ने ब्राम्हणों और क्षत्रियों के लिए बहुत गलत शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसे सुनकर समाज के लोगों को क्रोध आना जाहिर सी बात है. अब दोनों समाज के लोग गाली देने वाले बीजेपी नेता को पार्टी से बेदखल करने और अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं.

बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

सतेंद्र सिंह के वीडियो वायरल होने के बाद भी पार्टी ने उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, ऐसा माना जा रहा है कि सतेंद्र सिंह रीवा जिले के कई बड़े नेताओं के खास हैं और इसी कारण से उन्हें पार्टी से निष्काषित करने में अड़चन पैदा हो रही है. इसी बात से क्रोधित ब्राम्हण और क्षत्रीय समाज के लोगों ने पहले रीवा सिटी के थाना सिविल लाइंस में ज्ञापन सौंपा और सतेंद्र पटेल को अरेस्ट करने की मांग उठाई और इसके बाद बीजेपी दफ्तर अटल कुंज के बाहर खूब प्रदर्शन किया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने 'काला कुत्ता हाय-हाय जैसे नारे लगाए।




Next Story