रीवा

Rewa News: वृद्ध की धारदार औजार से हत्या, संपत्ति को लेकर पुत्र हत्या का संदेह

Shashank Dwivedi
20 July 2021 2:33 PM GMT
Rewa News: वृद्ध की धारदार औजार से हत्या, संपत्ति को लेकर पुत्र हत्या का संदेह
x
रीवा (Rewa News Today) : जिले के जनेह थाना अंतर्गत पड़राह गांव निवासी 70 वर्षीय हीरालाल पांडे की धारदार औजार से अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है।

रीवा (Rewa News Today) : जिले के जनेह थाना अंतर्गत पड़राह गांव निवासी 70 वर्षीय हीरालाल पांडे की धारदार औजार से अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह वृद्ध घर के पास स्थित हैंडपंप में पानी भरने के लिये गया हुआ था। जहां कुल्हाड़ी से अज्ञात हमलाबर ने जानलेवा हमला करके उसे मौत की नींद सुला दिया है। सूचना पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुच कर हत्या मामले की जांच कर रही है।

पुत्र पर हत्या का संदेह

बताया जा रहा है कि मृतक हीरालाल पांडे जमीदार था। जमीन को लेकर उसके एकलौते पुत्र से विवाद भी चल रहा था। जिसके चलते संदेह जताया जा रहा है कि सम्पत्ति के विवाद में पुत्र ने पिता की हत्या की है। हांलाकि पुलिस इस अंधी हत्या के धटना की जांच कर रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आयेगी।

जमीन बिक्री कर रखे थें पैसे

पुलिस की जांच में यह भी बात सामने आई है कि वृद्ध ने हाल ही में अपनी जमीन भी बिक्री की थी। उक्त जमीन के पैसे भी रखे हुये था। जिसके चलते हत्या को लेकर पुलिस सभी पहलुओ पर जांच कर रही है।

Next Story
Share it