रीवा

विप्र सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव शुक्ल हुए सम्मानित

Manoj Shukla
10 March 2021 12:23 PM GMT
विप्र सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव शुक्ल हुए सम्मानित
x
रीवा। विप्र समाज का एक युवक-युवती परिचय सम्मेलन रायपुर छत्तीसगढ़ में आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में देशभर के विप्र संघ के पदाधिकारी मौजूद रहे। सम्मेलन में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक पाने वाले प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित किया गया।

रीवा। विप्र समाज का एक युवक-युवती परिचय सम्मेलन रायपुर छत्तीसगढ़ में आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में देशभर के विप्र संघ के पदाधिकारी मौजूद रहे। सम्मेलन में 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक पाने वाले प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित किया गया। विप्र समाज के इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में त्रिपुरा के महामहीम राज्यपाल रमेश बैस, बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय एवं अपर सचिव प्रतिभा तिवारी मौजूद रही।

विप्र सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव शुक्ल हुए सम्मानित

सभा के दौरान मौजूद सभी लोगों ने अपने-अपने विचार रखे। सम्मेलन सभा के दौरान उन लोगों का भी सम्मान किया गया तो जो निःस्वार्थ भाव से समाजहित के कार्य में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में रीवा विप्र संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव शुक्ला का भी सम्मान हुआ। सम्मान पाने के बाद सभा को सम्बोधित करते हुए राजीव शुक्ल ने कहा कि विप्र समाज आज कई मामले में पीछे हैं। इसे जगाने की जरूरत हैं। हम इस पर काम कर रहे हैं। हम सभी के प्रयासों से विप्र संगठन को न सिर्फ हम इकट्ठा कर सकेंगे बल्कि समाज में पिछड़े हुए तबके को उपर उठाने में भी सफल होंगे।

विप्र सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव शुक्ल हुए सम्मानित

श्री शुक्ल ने कहा कि हमारा संगठन सभी विप्र बंधुओं के साथ हैं। विप्र समाज के लिए हम पूरी तरह से समर्पित है। समय-समय पर हमारा संगठन सम्मेलन आदि करके लोगों को विप्र समाज की बुराईयों को दूर करके अच्छाई के रास्ते पर चलने और एक-दूसरे के प्रति सहयोग की भावना के लिए प्रेरित करता रहा है। समाजहित में हम और क्या कर सकते है इसके लिए आगे कई तरह की योजनाएं है। जिस पर काम किया जाएगा। इस आयोजन में दौरान विप्र समाज के लगभग हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Next Story