रीवा

रीवा: लापता अधेड़ की नहर में मिली लाश, पारिवारिक विवाद बना कारण

rewa news
x
मध्य प्रदेश के रीवा में लापता अधेड़ की नहर में मिली लाश।

Rewa MP News: बिछिया थाना अंतर्गत सिलपरा नहर में सोमवार की सुबह लापता अधेड़ का शव पाया गया। मृतक की शिनाख्त अनिल साहू पुत्र वीरेन्द्र साहू निवासी डकवार थाना बिछिया 45 वर्ष के रूप में की गई है। मृतक अधेड़ के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां से शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। अधेड़ की मौत का कारण पारिवारिक विवाद माना जा रहा है। पुलिस ने बताया कि सोमवार की सुबह युवक का शव नहर में देखे जाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात अधेड़ के शव को नहर से निकाल कर संजय गांधी अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की।

पत्नी से हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते अधेड़ ने नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली होगी। जांच में पता चला है कि 26 जनवरी को अधेड़ का अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ विवाद हुआ था। इसी दिन से अधेड़ घर के सदस्यों को बिना कुछ बताए कहीं चला गया था। काफी खोजबीन के बाद भी जब अधेड़ का पता नहीं चला तो परिजनो ने अधेड़ गुमशुदगी की शिकायत सीधी जिले के बघवार चौकी और बिछिया थाने में की। इसी कड़ी में सोमवार को अधेड़ का शव नहर में पाया गया।

वीडियो बना कर परिजनों को भेजा

लापता होने के दो दिन बाद अधेड़ ने अपनी बाइक और कपड़ो का वीडियो परिजनों को बना कर भेजा था। लोकेशन के आधार पर पुलिस ने अधेड़ की बाइक और कपडे़ तो बरामद कर लिए थे। लेकिन अधेड़ का कुछ पता नहीं चल सका था। जांच में पुलिस को पता चला कि अधेड़ जो लोकेशन वीडियो में बनाई थी वह सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना के बघवार बाणसागर नहर की है। वीडियो की जानकारी होने पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की। रामपुर नैकिन के बघवार चौकी में अधेड़ के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम से युवक की पतासाजी शुरू की। सोमवार की सुबह अधेड़ का शव सिलपरा नहर में पाया गया।

इनका कहना है

बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि लापता अधेड़ का शव सिलपरा नहर में मिला है। शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। प्रथम दृष्ट्या घटना का कारण पारिवारिक विवाद प्रतीत हो रहा है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story