रीवा

Rewa News Live : पुलिस ने कब्र से निकाली लाश, दुर्गम पहाड़ो के बीच मिला था मृतक का शव

Rewa News Live : पुलिस ने कब्र से निकाली लाश, दुर्गम पहाड़ो के बीच मिला था मृतक का शव
x
Rewa News Live: The body of the deceased was found among the inaccessible mountains, the police removed the body from the grave रीवा (Rewa News Live) : जिले के नईगढ़ी थाना की पुलिस ने कब्र से एक लाश निकलवाई है। मृतक की पहचान नंदलाल मिश्रा निवासी तेदुआ गांव के रूप में की गई है। पुलिस ने पहचान होने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Rewa News Live: The body of the deceased was found among the inaccessible mountains, the police removed the body from the grave

रीवा (Rewa News Live) : जिले के नईगढ़ी थाना की पुलिस ने कब्र से एक लाश निकलवाई है। मृतक की पहचान नंदलाल मिश्रा निवासी तेदुआ गांव के रूप में की गई है। पुलिस ने पहचान होने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

सायकल की चाभी से हुई पहचान

बताया जा रहा है कि मृतक की जेब से पुलिस को सायकल की चांभी मिली थी। परिजनों ने उस चांभी को देख और सिनाख्त कर ली। जिसके बाद परिजनों की मौजूदगी में कब्र से शव को पुलिस ने बाहर निकलवाया है।

15 दिन से था लापता

परिजनों ने बताया कि मृतक नंदलाल की दिमाकी हालत ठीक नही थी। वह 15 दिनों से लापता था। ज्ञात हो कि मृतक का शव नईगढ़ी और सोहगी के बीच स्थित बेला पहाड़ के दुर्गम स्थान में 4 दिन पूर्व पाई गई थी। सूचना पर दो थानों की पुलिस ने काफी मशक्कत करके शव को सैकड़ो फिट नीचे गहराई से निकाल कर पहचान न हो पाने के कारण उसे दफना दिया था।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story