रीवा

Rewa News : सर्राफा बाजार पहुंची आईडीआरएस भोपाल की टीम, ज्वेलर्स दुकान में की जांच, करोबारियों में मची खलबली

Rewa News : सर्राफा बाजार पहुंची आईडीआरएस भोपाल की टीम, ज्वेलर्स दुकान में की जांच, करोबारियों में मची खलबली
x
Rewa News Desk : शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में संचालित सर्राफा बाजार में भारतीय मानक ब्यूरो भोपाल की टीम पहुची और बाजार में संचालित केके ज्वेलर्स की दुकान में सघन जांच पड़ताल की है।

Rewa News Desk : शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में संचालित सर्राफा बाजार में भारतीय मानक ब्यूरो भोपाल की टीम पहुची और बाजार में संचालित केके ज्वेलर्स की दुकान में सघन जांच पड़ताल की है।

आईडीआरएस के अधिकारियों ने दुकान में दस्तावेजों की जांच करने के साथ ही कागजात जब्त किये है। वही दुकान को सील कर दिया है। साथ ही निर्देश दिये है कि बोर्ड को हटाने के बाद ही वह कारोबार कर सकेगा।

होलमार्क बनाने का कर रहे थे काम

बताया जा रहा है कि केके ज्वर्लस का संचालक अपनी दुकान में होल मार्क बनाने का काम कर रहा था। इतना ही नही होलमार्क बनाने के लिये बकायदा उसने बोर्ड भी लगा कर रखे हुये था।

इसकी शिकायत भारतीय मानक ब्यूरो भोपाल को प्राप्त हुई थी। जिसके बाद अधिकारी अपनी टीम के साथ दुकान पहुचे और जांच करावाई की है।

स्थानिय प्रशासन भी रहा मौजूद

भारतीय मानक ब्यूरो भोपाल की टीम द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान जिला प्रशासन से तहसीलदार यतीन्द्र शुक्ला तथा सिटी कोतवाली थाना की पुलिस भी मौजूद रही।

भोपाल की टीम के सर्राफा बाजार पहुचने की जानकारी लगते ही आभूषण कारोबारियों में खलबली मच गई। वही होलमार्क की जांच किये जाने की जानकारी मिलने के बाद व्यापारियों ने राहत की सांस ली है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story