रीवा

रीवा: फर्जी SI बन युवती को बुलाया थाने और फिर रास्ते में कर लिया अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

anuppur news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में युवती का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है।

Rewa MP News: मऊगंज थाना अंतर्गत पथरिया गांव के समीप थाने जा रही युवती का अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है। पुलिस द्वारा युवती की तलाश की जा रही है। बताया गया है कि आरोपी ने युवती के पिता को फोन करके कहा कि थाने से एसआई बोल रहा हूं। बयान दर्ज कराने थाने आ जाओ। जब युवती का पिता अपनी बेटी के साथ थाने जा रहा था तो पथरिया गांव स्थित नदी के समीप आरोपी ने युवती का अपहरण कर लिया।

क्या है घटनाक्रम

बताया गया है कि कुछ समय पूर्व युवती की शादी युवक से तय हुई थी। शादी के कार्ड तक छप गए थे। इसी दरमियान युवती को पता चला कि युवक नशे का आदी है। इसी कारण से युवती ने अपनी शादी तोड़ दी। शादी करने के लिए युवक द्वारा युवती पर दबाव बनाया जाने लगा। बताते हैं कि आरोपी युवक फोन करके युवती को धमकाता था। इसी कड़ी में गत दिवस युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी। बताते हैं इसी का बदला लेने के लिए बीते दिवस आरोपी ने युवती के पिता को फर्जी एसआई बनकर फोन किया। बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया। जब युवती अपने पिता के साथ थाने जा रही थी तो अचानक आरोपी कार से आया और युवती का अपहरण कर ले गया।

पिता को पीटा

बताया गया है कि युवती के पिता ने जब अपनी बेटी के अपहरण का विरोध किया तो कार से उतरे चार नकाबपोश बदमाशों ने युवती के पिता और साथ में रही दो अन्य युवतियों की पिटाई कर दी। पीड़िता को जर्बजस्ती कार में बैठा कर उसका अपहरण कर ले गए।

इस पर आरोप

पुलिस ने बताया कि युवती के पिता ने दुबगवां निवासी मोनू द्विवेदी पर अपहरण का आरोप लगाया है। युवती द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद से ही आरोपी युवती के पीछे पड़ा था। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

इनका कहना है

एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि मऊगंज थाने में युवती का अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने एक युवक पर अपहरण का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार शादी टूट जाने के बाद से ही आरोपी द्वारा युवती को परेशान किया जाता था। इसी कारण से आरोपी युवक ने युवती का अपहरण कर लिया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story