रीवा

Rewa News : देशी कट्टा को साफ करते समय हुआ फायर, बेटा-बेटी बन गये थें निशाना, फिर हमले की रची झूठी साजिश

Rewa News : देशी कट्टा को साफ करते समय हुआ फायर, बेटा-बेटी बन गये थें निशाना, फिर हमले की रची झूठी साजिश
x
कट्टे की सफाई के दौरान ट्रिगर दब गया और घर के आंगन में खेल रहे दो बच्चे गोली का निशाना बन गये। घटना रीवा के सेमरिया थाना के खारा गॉव की है।

रीवा (Rewa News) : जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत खारा गांव में देशी कट्टे की सफाई के दौरान पिता से ट्रिगर दब गया और घर के ऑगन में खेल रहे उसके दो बच्चे गोली का निशाना बन गये। 12 वर्षीय बेटी सुनीता सिंह के पांव तथा 6 वर्षीय बेटे निहाल के हाथ में गोली के छर्रे धंस गये थे।

हमले के झूठी कहानी का पर्दाफाश

दो बच्चों पर जानलेवा हमले के झूठी कहानी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस कंट्रोल रूम में एडिशन एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि दोनो बच्चों को जो गोली लगी है वह उसके पिता के द्वारा कट्रटे की सफाई के दौरान फायर हो जाने से लगी थी।

यह था मामला

एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि 15 अगस्त को खारा गांव निवासी तोषण सिंह ने सेमरिया थाना में रिर्पोट दर्ज करवाई थी कि उनके बड़े भाई विपिन सिह के पुत्र और पुत्री को गांव के ही एक व्यक्ति ने गोली मार दी है।

उन्होने बताया कि जांच के दौरान मामला संदिग्ध लगा। जिसके चलते तोषण सिंह एवं विपिन से अलग-अलग पूंछताछ की गई। जिसके बाद परिजनों ने घटना स्वीकार कर लिया और विपिन ने बताया कि कट्रटे की सफाई वह कर रहा था। ट्रिगर दब जाने के कारण गोली चल गई और छर्रे उसके दोनों बच्चों के लग गये।

आदिवासियों से चल रहा था विवाद

पुलिस के मुताबिक तोषण सिंह का 15 दिन पूर्व आदिवासी से विवाद हो गया था। वही बच्चों को गोली लग जाने के कारण पुराने विवाद के चलते तोषण और विपिन आदिवासी परिवार के युवक पर गोली मारने का आरोप लगा दिये।

दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने अवैध कट्रटा रखने के आरोप में आर्म्स एक्ट सहित झूठा मुकदमा दर्ज कराने के मामले में भी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Next Story