रीवा

Rewa News : शिल्पी प्लाजा में भ्रमण के दौरान गाड़ी सर्विस एवं वर्कशॉप की दुकान में गंदगी देख भड़के कलेक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा..

Aaryan Dwivedi
27 July 2021 2:34 AM GMT
Rewa News : शिल्पी प्लाजा में भ्रमण के दौरान गाड़ी सर्विस एवं वर्कशॉप की दुकान में गंदगी देख भड़के कलेक्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा..
x
रीवा (Rewa News) : रीवा के ईमानदार एवं कार्य कुशल कलेक्टर इलैयाराजा टी (Collector Ilayaraja T) एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में है. बता दे की कलेक्टर इलैयाराजा टी उन कलेक्टरो में गिने जाते है जो ऑन द स्पॉट फैसला लेते है.

रीवा (Rewa News) : रीवा के ईमानदार एवं कार्य कुशल कलेक्टर इलैयाराजा टी (Collector Ilayaraja T) एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में है. बता दे की कलेक्टर इलैयाराजा टी उन कलेक्टरो में गिने जाते है जो ऑन द स्पॉट फैसला लेते है. कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कोरोना संक्रमण के दौरान आम जनता को काफी राहत पहुंचाया था. यही नहीं रीवा में ऑक्सीजन की हो रही कमी को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर दिया था. इस बार फिर कलेक्टर इलैयाराजा टी के एक्शन ने सभी को चौका दिया।

ये है मामला

दरअसल कलेक्टर इलैयाराजा टी अचानक शिल्पी प्लाजा के पास स्थित रसिया मोहल्ले से गुजर रहे थे. इस दौरान कलेक्टर इलैयाराजा टी की नजर सड़क पर सर्विस करने वाले वर्कशॉप दुकानदार पर पड़ी. बता दे की वर्कशॉप दुकानदार के द्वारा वाहनों को रोड में खड़ा करके धुलाई की जा रही थी. इस दौरान वाहनों से निकलने वाला गन्दा कचड़ा वहां से गुजरने वालो पर पड़ रहा था. कलेक्टर इलैयाराजा टी ने बिन देर किये गाडी से उतरकर दुकानदार को फटकार लगाई और पंप समेत कई सामान जप्त करने के निर्देश दिए, साथ ही कलेक्टर ने दुकानदार को हिदायद देते हुए कहा की अगर दोबारा गंदगी या कब्ज़ा किया तो तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाएगी और दुकान को सील कर दिया जाएगा.

पहले भी मिल चुकी है शिकायत

बताया जाता है की कलेक्टर इलैयाराजा टी को दुकानदारों के द्वारा गंदगी करने और रोड में कब्ज़ा करने की शिकायत पहले भी मिल चुकी है. ऐसे में कलेक्टर ने बिन देरी किये दुकानदारों को हिदायद दे डाली.

ये रहे मौजूद

बता दे की रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

Next Story
Share it