रीवा

रीवा: बाइक की ठोकर से विकलांग की मौत

रीवा: बाइक की ठोकर से विकलांग की मौत
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में बाइक की ठोकर से विकलांग की मौत हो गई।

Rewa MP News: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत टिकुरी के समीप बीती शाम बाइक ने सामने से आ रही ट्राइसिकिल को ठोकर मार दी। दुर्घटनाग्रस्ट ट्राइसिकिल सवार विकलांग को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां भर्ती रहे विकलांग कमलेश श्रीवास्तव निवासी टिकुरी की मौत हो गई। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि विकलांग कमलेश दूसरों पर आश्रित था। शहर के विभिन्न स्थानों में जाकर लोगों की मदद से अपना जीवन यापन कर रहा था। इसी कड़ी में बीते दिवस युवक अपनी ट्राइसिकिल में सवार होकर घर जा रहा था। जैसे ही वह टिकुरी के समीप पहुंचा सामने से तेज गति में आ रही बाइक ने ट्राइसिकिल को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण विकलांग कमलेश बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से विकलांग को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत होने की वजह से उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकां के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

आरोपी फरार

परिजनों की माने तो घटना के बाद से आरोपी बाइक सवार फरार है। घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरेपी की तलाश की जा रही है। विवि पुलिस ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही बाइक सवार पुलिस की हिरासत में होगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story