रीवा

REWA NEWS : जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी के ऊपर किया तलवार से हमला

REWA NEWS : जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी के ऊपर किया तलवार से हमला
x
REWA NEWS : जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी के ऊपर किया तलवार से हमला .रीवा (REWA NEWS) :  सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्तर्गत ग्राम पंचायत राजगढ़ में उस समय सनसनी फैल गई ,जब जमीनी विवाद को लेकर सगे देवर ने घर में घुसकर भाभी के ऊपर तलवार से प्राणघातक हमला कर दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर घर के सदस्य मौके पर पहुंचे तो आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

REWA NEWS : जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी के ऊपर किया तलवार से हमला

रीवा (REWA NEWS) : सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्तर्गत ग्राम पंचायत राजगढ़ में उस समय सनसनी फैल गई ,जब जमीनी विवाद को लेकर सगे देवर ने घर में घुसकर भाभी के ऊपर तलवार से प्राणघातक हमला कर दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर घर के सदस्य मौके पर पहुंचे तो आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

बेरहमी से कई संघातक वार किए

मिली जानकारी के अनुसार कृष्णनाराण सिंह पुत्र पारखत सिंह नें अपनी भाभी उर्मिला सिंह पति स्व. मतगेन्द्र सिंह उम्र लगभग 55 वर्ष को वेरहमी से कई संघातक वार किए। महिला के चेहरे , सिर गले में गंभीर चोट पहुंची है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जमीन के लालच में सगे देवर ने भाभी के ऊपर तलवार से हमला किया है।

Coronavirus in Rewa / पिछले 24 घंटे में मिलें 83 नए संक्रमित, रीवा 60 घंटे के लिए हुआ लॉक

बताया जाता है कि एक दिन पूर्व भी आरोपी ने महिला के साथ मारपीट कर जमीन के कागज अपनें नाम करवाना चाहा था, लेकिन कामयाव न होनें पर शुक्रवार की रात्रि 8 बजे घर में घुसकर मारपीट कर जानलेवा हमला किया व मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में महिला को संजय गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस हत्या ने प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Next Story