रीवा

Rewa News : दो मासूम बच्चियों की मौत, एक की सड़क हादसे में तो दूसरी की गड्ढे में गिरने से मौत

Suyash Dubey
1 Aug 2021 4:54 PM GMT
Rewa News : दो मासूम बच्चियों की मौत, एक की सड़क हादसे में तो दूसरी की गड्ढे में गिरने से मौत
x
Rewa / रीवा। रीवा में अलग-अलग दो घटना में दो बच्चियों की मौत हो गई। एक की सड़क हादसे मे तो वही एक मासूम रेलवे के गड्ढे में गिरा और उसकी भी मौत हो गई। दोनों ही घटना के बाद पूरे गांव में मातमी माहौल छा गया। पुलिस ने हादसे में मृतको के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम उपरांत शव परिजनो के सौंप दिया है। सड़क हादसे की घटना मऊगंज थाना क्षेत्र की है तो वहीं मासूम की मौत गोविदगढ़ थाना आंर्तगत का बताया जा रहा है। 

Rewa / रीवा। रीवा में अलग-अलग दो घटना में दो बच्चियों की मौत हो गई। एक की सड़क हादसे मे तो वही एक मासूम रेलवे के गड्ढे में गिरा और उसकी भी मौत हो गई। दोनों ही घटना के बाद पूरे गांव में मातमी माहौल छा गया। पुलिस ने हादसे में मृतको के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम उपरांत शव परिजनो के सौंप दिया है। सड़क हादसे की घटना मऊगंज थाना क्षेत्र की है तो वहीं मासूम की मौत गोविदगढ़ थाना आंर्तगत का बताया जा रहा है।

बोलेरो ने मारी टक्कर

खेत से काम कर लौट रही 10 वर्षीय मसूम को अनियंत्रित बोलेरों ने ठोकर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि रूखसार पिता मोहम्मद साबिर दूर सड़क पर जा गिरी और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गईं। बताया जाता है कि रुखसार खेत में धान का रोपा लगाकर वापस घर जा रही थी। तभी रीवा की ओर से जा रही बोलेरों ने उसे जोर से टक्कर मार दी।

बताया जाता है कि हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों तथा गांव के लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनो को समझाइस दी। बाद में परिजन बच्ची के शव को लेकर अस्पताल पीएम के लिए गये। पुलिस ने मामले में लोगों को कार्रवाई का भरोषा दिया है।

रेल ब्रिज के गड्ढे में गिरा मासूम

बारिश के दौरान घर के बाहर शैच के लिए गई 10 वर्ष की दिशा सोनी पिता दिनेश सोनी निवासी बांसा की रेलवे के बडे गड्ढे में गिरने से मौत हो गई। जब तक पिरजन पहुंचे बच्ची की मौत हो चुकी थी। बताया गया है कि बच्ची छाता लेकर शौच के लिए गई थीं। बारिश के साथ आंधी में छाता से हवा का दबाव बढा और बच्ची असंतुलित होकर रेलवे के द्वारा खोदे गये गड्ढे में जा गिरी।

बताया जाता है कि जब बच्ची काफी देर तक नही लौटी तो परिजन उसकी तलाश में गये। लेकिन बच्ची छाता सहित गड्ढे में गिरी मिली। लोगो ने निकला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story
Share it