रीवा

REWA NEWS: युवक की मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Saroj Tiwari
3 Dec 2021 10:19 AM GMT
Satna Madhya Pradesh
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) रीवा (Rewa) के गढ़ थाना अंतर्गत अमहा गांव में युवक की लाश मिली।

रीवा जिले (Rewa District) के गढ़ थाना अंतर्गत अमहा गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है। हत्या करने वाले पड़ोसी गांव के बताए गए हैं। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों को समझाइस देकर मामला शांत कराया।

गढ़ थाना प्रभारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम राधे साकेत पुत्र दुलारे 45 वर्ष निवासी अमहा गांव से पैदल ही गुजर रहा था जहां एक ट्रैक्टर चालक ने ठोकर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि दो वर्ष पूर्व किसी उसका विवाद हुआ था। इसी विवाद को मौत का कारण माना जा रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

हत्या कर फेका

वहीं दबी जुबान ग्रामीणों ने बताया है कि पड़ोसी गांव के कुछ दबंग लोगों द्वारा युवक को बुलाकर ले गये और शराब पिलाई। इसके बाद उसके साथ गंभीर रूप से मारपीट की गई जहां युवक की मौत हो गई। इसके बाद सरहंगों द्वारा ट्रैक्टर में लादकर मृतक के घर से आधा किलोमीटर दूर तालाब के पास धान के पैरा के बने टीले पर फेककर भाग निकले। कुछ ग्रामीणों ने लाश फेकते हुए देख भी लिया है लेकिन दबंगों के डर से कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। इसके बाद ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गये और हंगामा शुरू कर दिया।

दबंगों का बोलवाला

क्षेत्र में दबंगों का बोलबाला है जिस कारण कोई भी गरीब-दलित इनके खिलाफ बोलने से डरता है। आये दिन लोगों के साथ मारपीट करना, धमकाना इनकी आदत में है। जिस कारण क्षेत्र के लोगो में दहशत व्याप्त है। यही कारण है कि अपराध होने के बाद भी कोई भी व्यक्ति सच्चाई बोलने से डरता है। पुलिस है तो मामले से पल्ला झाड़ने में लगी रहती है। अपराध और अपराध की सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।

Next Story