रीवा

Rewa News: घर से निकले अधेड़ की बिना कपड़ो के मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

Rewa MP News: मनगवां थाना अंतर्गत टिकुरी 37 में बीते दिवस एक खेत में अचेत अवस्था में मिले अधेड़ की मौत।

Rewa News: मनगवां थाना अंतर्गत टिकुरी 37 में बीते दिवस एक खेत में अचेत अवस्था में मिले अधेड़ की मौत चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक विनोद कुमार दुबे पुत्र शिवदत्त दुबे 45 वर्ष टिकुरी नं. 37 के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि युवक बीते दिवस खेत में अचेत और बिना कपड़ों के मिला था। युवक के सिर में चोंट के निशान थे। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला कि उन्होने अधेड़ को उपचार के लिए गंगेव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां भर्ती रहे अधेड़ की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। बताया गया है कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे अधेड़ को चिकित्सकों ने सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे अधेड़ ने बीती रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

परिजनों ने बताया कि अधेड़ की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी। उसका इलाज भी चल रहा था। वह कहीं भी बिना बताए चला जाता था। कई दिनों तक आता भी नहीं था। इस बार भी ऐसा ही हुआ। अधेड़ गया तो जरूर, लेकिन जिंदा अपने घर नहीं लौटा। पुलिस का कहना है कि मामला कुछ संदेहास्पद जरूर है। लेकिन पुलिस जांच और पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Next Story