रीवा

रीवा: फिनिशिंग तार में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आने से किशोर की गई जान

Umaria MP News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में करंट की चपेट में आने से किशोर की जान चली गई।

Rewa MP News: मऊगंज थाना अंतर्गत बरहटा गांव में फिनिशिंग तार में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने थाने के सामने शव रख कर हंगामा-प्रदर्शन किया। अंत में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक किशोर के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस किशोर विकास पटेल पुत्र रामायण पटेल 13 वर्ष निवासी बरहटा हैण्डपंप से नहा कर अपने अपने घर जा रहा था। रास्ते में बिजली के पोल से आरोपी की फिनिशिंग की तार लगी थी। तार में करंट फैला हुआ था। जिसका पता किशोर को नहीं था। घर जाते हुए युवक करंट की चपेट में आ गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने किशोर को सिविल अस्पताल मऊगंज ले जाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रहे किशोर की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया। एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे किशोर का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे विधायक

बताया गया है कि एसजीएमएच से शव का पीएम कराने के बाद परिजन शव लेकर मऊगंज थाने पहुंचे। जहां थाने के सामने शव रख कर ग्रामीणों ने हंगामा प्रदर्शन शुरू कर दिया। बताते हैं कि ग्रामीण आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग कर रहे थे। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने पुलिस को विधि अनुसार कार्रवाई करने की बात कही। बताया गया है कि एसडीओपी शैलेन्द्र शर्मा के निर्देश के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को आश्वासन के बाद ग्रामीण शव लेकर चले गए।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story