रीवा

Rewa News: सीमेंट कंपनी के कर्मचारी की मौत, शव रखकर बैठे परिजन

Satna Madhya Pradesh
x
Rewa News: रीवा के अल्ट्राटेक सीमेंट कम्पनी में कर्मचारी की मौत पर शव रखकर बैठे परिजन.

रीवा (Rewa News): अल्ट्राटेक सीमेंट कम्पनी में काम करने वाले कर्मचारी की अचानक हुई मौत से परिजन हैरान है और वे शव रखकर बैठे हुए है। मामला शहर के चोरहटा थाना के नौबस्ता चौकी अतर्गत नौबस्ता में स्थित अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची है और परिजनों से चर्चा करके मामले का सुलझाने का प्रयास कर रही है।

नर्सरी में करता था काम

बताया जा रहा है कि दरोगा आदिवासी निवासी जनार्दन पुर अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की नर्सरी में काम करता है। उसकी पुत्री और पत्नी ने मीडिया को बताया कि रविवार की रात अचानक उनकी मौत हो गई। उसकी मौत हो जाने से वे हैरान है। जानकारी के तहत वह फैक्ट्री के अंदर ही कंपनी के क्वाटर में रहता था।

मुआवजे की कर रहे है मांग

कर्मचारी की हुई अचानक मौत के बाद परिजन शव रखकर बैठे हुए है। उनकी मांग है कि कपंनी प्रबंधन 10 लाख रूपये की आर्थिक मदद दे, इसके बाद ही वे शव उठाएगे। उन्होने बताया कि दरोगा आदिवासी लम्बे समय से फैक्ट्री में काम कर रहा था। उसके तीन बेटिया और पत्नी है। जिनका भरण पोषण दरोगा की करता था। उनके पास अब आर्थिक समस्या आ गई है। चूंकि वह वर्षो से यहां काम कर रहा था। ऐसे में पत्नी और पुत्रियों को कंपनी के लोग 10 लाख की आर्थिक मदद दें।

बताया जा रहा है कि कंपनी प्रबंधन के लोग मौके पर पहुचे है और वे डेढ़ लाख रूपये की आर्थिक मदद देने की बात कह रहे है लेकिन परिजन मानने को तैयार नही है, बहरहाल पुलिस अधिकारी और कपनी के लोगो की लगातार बातचीत पीड़ित परिवार से चल रही है।

Next Story